गुरुग्राम-मनमोहक झांकियों के साथ देवीलाल कॉलोनी में निकाली गई शोभायात्रा!

गुरुग्राम के देवीलाल कॉलोनी में संतोषी माता के मंदिर में माता की मूर्ति स्थापित कर उनमें प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस मौके पर एक शोभायात्रा भी निकाली गई ,जिसमें सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाग लिया। राधा-कृष्ण व शिव-पार्वती के रूप में कलाकारों ने लोगों के मन को मोह लिया।

गुरुग्राम के देवीलाल कॉलोनी में संतोषी माता के मंदिर में माता की मूर्ति स्थापित कर उनमें प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस मौके पर एक शोभायात्रा भी निकाली गई ,जिसमें सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाग लिया। राधा-कृष्ण व शिव-पार्वती के रूप में कलाकारों ने लोगों के मन को मोह लिया। इस अवसर पर भंडारे व जागरण का भी आयोजन किया गया। वही इस आयोजन का कार्यभार संभाल रहे समाजसेवी लखपत कटारिया की माने तो वार्ड के लोगों ने उनसे आग्रह किया था कि उनके मंदिर में संतोषी माता की मूर्ति स्थापित की जाए जिसके बाद लोगों की भावनाओ का सम्मान करते हुए उन्होंने यहां पर संतोषी माता की मूर्ति की स्थापना कर उनमें विधिवत प्राण प्रतिष्ठा करवाई है।

अयोध्या में श्रीराम लला का भव्य मंदिर बनने पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये दिन सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से नसीब होने जा रहा है। उनके सुपुत्र और समाजसेवी दीपक कटारिया की माने तो पूरे वार्ड के लोगों का आशीर्वाद उन्हें प्राप्त है और आने वाले समय में वह इसी तरह वार्ड के लोगों के लिए भलाई के कार्य करते रहेंगे।

स्थानीय निवासी राहुल डागर ने समाजसेवी लखपत कटारिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि यहां पहले गंदगी के ढेर हुआ करते थे, लेकिन लखपत कटारिया की वजह से आज यहां मंदिर का भव्य द्वारा बनाया गया है और आने वाले समय में वह दीपक कटारिया को अपना पार्षद चुनकर अपने वार्ड में लाएंगे।