गुरुग्राम-ग्रेंड प्रिमिया सोसायटी मैनेजमेंट नही कर रही फंड रिलीज!

गुरुग्राम || साइबर सिटी के गोल्फ कोर्स रोड सिथित ग्रेंड प्रिमिया के निवासियों ने मैनेजमेंट के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रेंड प्रिमिया के निवासियों की माने तो अडानी बिल्डर ने इस सोसायटी का निर्माण किया था। इस सोसायटी में तीन विंग है। इन तीनो विंग्स का चार्ज अब मैनेजमेंट को यहा के निवासियों के सपुर्द कर देना चाहिए, जिससे इन तीनो विंग्स के लोग अपनी आरडब्ल्यूए बना सके और सोसायटी की खूबसूरती को निखार सके।

गुरुग्राम || साइबर सिटी के गोल्फ कोर्स रोड सिथित ग्रेंड प्रिमिया के निवासियों ने मैनेजमेंट के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। ग्रेंड प्रिमिया के निवासियों की माने तो अडानी बिल्डर ने इस सोसायटी का निर्माण किया था। इस सोसायटी में तीन विंग है। इन तीनो विंग्स का चार्ज अब मैनेजमेंट को यहा के निवासियों के सपुर्द कर देना चाहिए, जिससे इन तीनो विंग्स के लोग अपनी आरडब्ल्यूए बना सके और सोसायटी की खूबसूरती को निखार सके। हालांकि सोसायटी में स्विमिंग पूल ,जिम जैसी सुविधाएं मौजूद है ,लेकिन उनका सही से रखरखाव नही हो पा रहा है। मैनजमेंट से कई बार इस सम्बंध में बात की गई है,लेकिन वह सुनने की तैयार नही है। जिसके चलते सोसायटी के लोगो को मजबूरन प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है। 

ग्रेंड प्रीमियम के निवासियों की माने तो मैनजमेंट बी-1 सोसायटी की आरडब्ल्यूए को बी-2 सोसायटी के फंड सौपना चाह रही है। जिससे बी-1 और बी-2 दोनों सोसायटियों को एक ही आरडब्ल्यूए देख सके,जबकि बी-2 के लोग अपनी अलग से  आरडब्ल्यूए बनाना चाहते है,जिससे उनकी विंग्स में बेहतर कार्य हो सके। इसकी शिकायत रेरा में भी की गई है और रेरा ने नोटिस भी दिया हुआ है। बाबजूद इसके अडानी मैनजमेंट न तो फंड रिलीज कर रही है और न ही आरडब्ल्यूए बनाने दे रही है। जबकि अडानी मैनजमेंट के पास उनका 8 करोड़ रूपए फंड का है। अगर फंड मिल जाए तो सोसायटी में चारचांद लग जाएंगे। इसी मांग को लेकर सोसायटी के लोग प्रदर्शन को मजबूर हुए है।मैनजमेंट की हट के आगे मजबूर ग्रेंड प्रीमियम के लगभग 500 परिवार बी-1 और बी-2 के बीच फंस कर रह गए है। इस प्रदर्शन के बाद ग्रेंड प्रीमियम के निवासियों को फंड मिल पाता है या नही और इस प्रदर्शन का मैनेजमेंट पर कितना असर पड़ता है यह देखने वाली बात होगी।