गुरुग्राम-वाहन चोरी के जुर्म में 4 गिरफ्तार!

गुरुग्राम || साइबर सिटी गुरुग्राम में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस दुवारा छेड़े गए अभियान के चलते थाना सेक्टर-9 ए पुलिस ने चार ऐसे वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो पलक झपकते ही वाहन चोरी कर फरार हो रहे थे। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर चोरी की गई दो एक्टिवा और 6 बाइक बरामद की है।

गुरुग्राम || साइबर सिटी गुरुग्राम में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस दुवारा छेड़े गए अभियान के चलते थाना सेक्टर-9 ए पुलिस ने चार ऐसे वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो पलक झपकते ही वाहन चोरी कर फरार हो रहे थे। पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर चोरी की गई दो एक्टिवा और 6 बाइक बरामद की है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो थाना सैक्टर-9A की पुलिस टीम को सूचना मिली कि अंबेडकर चौक से गांव बसई की तरफ जाने वाले रास्ते से 2 व्यक्तियों चोरी की बाईक के साथ गुजर रहे है। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सिद्धेश्वर चौक सैक्टर-9A, गुरुग्राम पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट की बाईक पर सवार 2 व्यक्ति वहां पहुचे,जिन्हें पुलिस ने बाईक सहित काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान सुमित उर्फ कालू व मनीष राघव उर्फ बोणा के रूप में हुई। 

आरोपियों से पुलिस पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके अन्य 2 साथियों को भी गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान पंकज व अमरजीत उर्फ गोलू के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाना सैक्टर-9A में केस दर्ज किया गया। नाकाबंदी के दौरान जिस बाईक के साथ पुलिस टीम द्वारा आरोपियो को पकड़ा गया था वह बाईक उन्होंने एक सप्ताह पहले धनवापुर, गुरुग्राम से चोरी की थी। आरोपी पंकज, अमरजीत व सुमित वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते है व आरोपी मनीष उर्फ बोना चोरी  की बाईक खरीदता था । आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में गुरुग्राम के विभिन्न थानों के क्षेत्र से 6 बाईक्स व 2 स्कूटी सहित वाहन चोरी की कुल 8 वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया गया। जहा माननीय अदालत द्वारा आरोपी मनीष राघव उपरोक्त को जमानत पर छोड़ दिया गया व बाकी तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर भेज गया है।