गुड़गांव-वर्ल्ड कप की हार ने मासूम को पहुंचाया अस्पताल!

पिछले दिनों हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार युवा ही नहीं बल्कि बच्चों व बुजुर्गों के सिर चढ़कर बोल रहा था। लगातार 10 मैचों में जीत के बाद जब टीम इंडिया फाइनल मैच में पहुंची तो हर भारतीय को उम्मीद थी कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में भारतीय टीम ही अपना परचम लहराएगी और विश्व विजेता बनेगी, लेकिन जैसे ही टीम इंडिया के हाथ से जीत फिसली वैसे ही करोड़ों दिल भी टूट गए। इस हार ने हर किसी को निराश किया|

गुड़गांव || पिछले दिनों हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार युवा ही नहीं बल्कि बच्चों व बुजुर्गों के सिर चढ़कर बोल रहा था। लगातार 10 मैचों में जीत के बाद जब टीम इंडिया फाइनल मैच में पहुंची तो हर भारतीय को उम्मीद थी कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में भारतीय टीम ही अपना परचम लहराएगी और विश्व विजेता बनेगी, लेकिन जैसे ही टीम इंडिया के हाथ से जीत फिसली वैसे ही करोड़ों दिल भी टूट गए। इस हार ने हर किसी को निराश किया| लेकिन एक मासूम ऐसा भी था जिसने हार को इस कदर अपने दिल से लगाया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। टीम इंडिया की हार के निराश होकर एक मासूम इतना रोया कि उसकी सांस अटक गई। परिजनों ने आनन फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। तीन दिन के इलाज के बाद अब मासूम की हालत स्थिर है और उसे अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की तैयारी की जा रही है। 

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला ज़ैन खान विराट कोहली का फैन है। उसने वर्ल्ड कप का कोई मैच ऐसा नहीं है जो न देखा हो। ज‍़ैन के पिता वसीम अहमद की मानें तो मैच देखने के वक्त वह पानी पीने के लिए भी नहीं उठता था। पिछले 10 मैचों में लगातार जीत के बाद वह इतना खुश था कि उसने वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही आतिशबाजी की तैयारी कर ली थी, लेकिन जैसे-जैसे मैच भारत की झोली से फिसलता गया वैसे-वैसे वह निराश होने लगा और अंत में वह बुरी तरह से रोने लगा। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माना और कई घंटो तक रोते-रोते अचानक उसकी सांस अटक गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक, अब मासूम की हालत स्थिर है और जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।
आपको बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान न केवल करोड़ों भारतीयों के अरमानों पर पानी फिरा था बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों की आंखों से भी आंसू निकल आए थे।