पलवल जिला रोजगार विभाग द्वारा रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया!

 जिला रोजगार अधिकारी शक्तिपाल ने बताया कि रोजगार कार्यालय पलवल में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बायोमेड हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड पृथला, टोकाई इंपिरियल रबर प्राइवेट लिमिटेड, आकाश पैक टेक प्राइवेट लिमिटेड, महारानी पेंट्स, फियोनिक्स कॉन्टैक्ट प्राइवेट लिमिटेड जैसी विभिन्न कंपनियों ने भाग लिया है।

पलवल || जिला रोजगार अधिकारी शक्तिपाल ने बताया कि रोजगार कार्यालय पलवल में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बायोमेड हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड पृथला, टोकाई इंपिरियल रबर प्राइवेट लिमिटेड, आकाश पैक टेक प्राइवेट लिमिटेड, महारानी पेंट्स, फियोनिक्स कॉन्टैक्ट प्राइवेट लिमिटेड जैसी विभिन्न कंपनियों ने भाग लिया है। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में दसवीं, बारहवीं, मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिप्लोमा,आईटीआई फिटर, वेल्डर आदि श्रेणी के प्रार्थीयों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले के माध्यम से अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है।
 

लाभार्थी रोहित ने बताया कि रोजगार विभाग की तरफ से आयोजित रोजगार मेले में भाग लिया है। यहां पर आई कंपनियों के प्रतिनिधियों ने उनका इंटरव्यू लिया और रोजगार का अवसर प्रदान किया है। इस तरह के आयोजन से अधिक से अधिक बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा | लाभार्थी महेश कुमार ने बताया कि रोजगार मेले में कंपनियों ने उन्हें जॉब का ऑफर दिया है। इस तरह के रोजगार मेले से युवाओं को रोजगार मिल रहा है।