खाटू श्याम मंदिर में बाबा के दर्शन करने जा रहे परिवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा!

दिल्ली || अलीपुर थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर खाटू श्याम बाबा के मंदिर के पास सड़क पार कर रहे। एक परिवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंदा जिसमें दो मासूम बच्चे, तीन महिलाएं , और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह परिवार आज सीरसपुर के गांव से अलीपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खाटू श्याम मंदिर बाबा के दर्शन करने के लिए जा रहा था।

दिल्ली || अलीपुर थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर खाटू श्याम बाबा के मंदिर के पास सड़क पार कर रहे। एक परिवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंदा जिसमें दो मासूम बच्चे, तीन महिलाएं , और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह परिवार आज सीरसपुर के गांव से अलीपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खाटू श्याम मंदिर बाबा के दर्शन करने के लिए जा रहा था। क्योंकि  खाटू श्याम बाबा का जन्मोत्सव मंदिर में बनाया जा रहा है. लेकिन जैसे ही यह परिवार ठीक खाटू श्याम मंदिर के पास पहुंचा और नेशनल हाईवे पार करने की कोशिश की तो रात के अंधेरे में तेज रफ्तार वाहन ने एक परिवार 6 लोगो को रौंदते हुए निकल गया। जिसमें 4 वर्षीय यक्षित ,6 वर्षीय मास्टर दर्श , 24 वर्षीय रीता ,45 वर्षीय रीना देवी  व 54 वर्षीय सत्य प्रकाश हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दे हादसे के बाद घायल सड़क पर ही तड़पते रहे जिन्हें कोई भी सख्स हॉस्पिटल पहुचाने के लिए तैयार नही था लेकिन हादसे के 20 मिंट बाद वहां से गुजर रहे कपिल व रमन राणा ने सभी घायलों को अपनी- अपनी कार में इलाज के लिए नरेला के हरिशचंद्र हॉस्पिटल का रुख किया लेकिन मंदिर में भीड़ उमड़ी व सड़क पर फैले अतिक्रमण के चलते सड़क पर भीषण जाम था और जाम से बचते-बचाते वह बख्तावरपुर गांव के निर्मल हॉस्पिटल में पहुंचे जहां घायलों का इलाज शुरू किया गया । वहीं इन घायलों में 24 वर्षय रीता नाम की युवती को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । बाकी घायल 54 वर्षय सत्य प्रकाश , 45 वर्षय रीना देवी व 6 वर्षय मास्टर दर्श की हालत नाजुक देखते हुए कश्मीरी गेट के ट्रॉमा हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। 

फिलहाल आपको बता दें खाटू श्याम मंदिर के पास हर रोज दिन हो या शाम जाम सड़क पर फैले अतिक्रमण के चलते लगातार रहता है। इस जाम को हटाने के लिए ट्रैफिक पुलिस भी वहां पर मौजूद नहीं होती और कई बार सड़क पार करने के चलते भीषण हादसे हुए हैं और कई लोगों की पहले भी मौत हो चुकी है। इस बार खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने गया परिवार हादसे का शिकार हुआ। जिसमें रीता नाम की महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बाकी सभी की हालत गंभीर देखते हुए कश्मीरी गेट के ट्रॉमा सेंटर हॉस्पिटल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है । फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।