गैंगस्टर की बीवी कर रही थी लाखों की अवैध वसूली, क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया

तफ़्तीश के खुलासा हुआ था की लेडी डॉन के इशारे पर लाखों की अवैध वसूली का काला कारोबार जारी हैं।  जिसके बाद क्राइम ब्रांच का दायरा लेडी डॉन की गिरफ्तारी पर सिमट गया। एसीपी क्राइम की माने तो लेडी डॉन केवल अवैध वसूली तक सीमित नही थी बल्कि किस सब्जी को कितने महंगा करना है इसके नेक्सस को भी ऑपरेट करने में लगी थी और जेल में बंद अपने गैंगस्टर पति से लगातार टच में थी।

गुरुग्राम || पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लेडी डॉन बन लाखों की अवैध वसूली करने के मामले में ट्विंकल डागर को गिरफ्तार किया हैं।  जो बीते समय से खांडसा मंडी के दुकानदारों से लेकर रेहड़ी पटरी वालों तक से लाखों की अवैध वसूली करती आ रही थी। एसीपी क्राइम की माने तो ट्विंकल डागर जेल में बंद गैंगस्टर अमित डागर की बीवी हैं। जो की एनआईए की रेड के बाद से फरार चल रही थी। क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 को सूचना मिली थी की ट्विंकल डागर भोंडसी थाना क्षेत्र के मकान में पनाह लिए हुए है जिसके बाद मौके पर रेड कर लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लाखों की अवैध वसूली वसूले जाने का खुलासा कर दिया। बता दें की खांडसा मंडी में छोटे बड़े व्यापारियों से लेकर रेहड़ी पटरी वालों की संख्या 3 से 4 हज़ार के करीब है जिनसे 3 हज़ार से लेकर 5 हज़ार रुपये प्रति महीना तक की जा रही थी अवैध वसूली।

एसीपी क्राइम की माने तो बीते दिनों गैंगस्टर कौशल और अमित डागर के खासमखास और शार्प शूटर संदीप बंदर को गिरफ्तार किया गया था और उस दौरान  तफ़्तीश के खुलासा हुआ था की लेडी डॉन के इशारे पर लाखों की अवैध वसूली का काला कारोबार जारी हैं।  जिसके बाद क्राइम ब्रांच का दायरा लेडी डॉन की गिरफ्तारी पर सिमट गया। एसीपी क्राइम की माने तो लेडी डॉन केवल अवैध वसूली तक सीमित नही थी बल्कि किस सब्जी को कितने महंगा करना है इसके नेक्सस को भी ऑपरेट करने में लगी थी और जेल में बंद अपने गैंगस्टर पति से लगातार टच में थी। बहरहाल क्राइम ब्रांच ने लेडी डॉन को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी हैं।  

बता दें की एनआईए की टीम गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर अमित डागर और इनके करीबियों के ठिकानों पर 3 से 4 रेड कर चुकी है और इसी दौरान खुलासा हुआ था की गैंगस्टर कौशल का सिनेडिकेट बड़े तौर पर खांडसा मंडी से अवैध वसूली करने में लगा है जिसके बाद से क्राइम ब्रांच गैंगस्टर की इनकम ऑफ सोर्स को खत्म करने में लगी थी। इसी लिहाज से कौशल के शार्प शूटर संदीप उर्फ बंदर के बाद लेडी डॉन ट्विंकल डागर की गिरफ्तारी काफी अहम मानी जा रही हैं।