कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी,कहा संघर्ष के लिए मजबूर न करे सरकार

भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले एनएचएम के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर सीएमओ आफिस के बाहर धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की | कर्मचारियों ने कहा कि यदि सरकार ने अभी भी उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया तो निश्चिततौर उन्हें संघर्ष के लिए मजबूर होना होगा।

कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी,कहा संघर्ष के लिए मजबूर न करे सरकार

Ambala (Ankur Kapoor) || भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले एनएचएम के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर सीएमओ आफिस के बाहर धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने कहा कि सरकार ने जो भी वायदे किए थे उन्हें पूरा नहीं किया है, जिसके कारण उन्हें मजबूर होकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। कर्मचारियों ने कहा कि यदि सरकार ने अभी भी उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया तो निश्चिततौर उन्हें संघर्ष के लिए मजबूर होना होगा।

मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा की गई थी कि एनएचएम के कर्मचारियों को सांतवे वेतन आयोग का लाभ दिया जाएगा। महीनों बीतने के बाद भी कर्मचारियों को लाभ नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले कर्मचारी आज प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि सरकार ने समय रहते कर्मचारियों की मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया तो निश्चिततौर पर आंदोलन तेज होगा और प्रदेश स्तर पर स्वास्थ्य सेवाओं को बंद करके विरोध जाएगा। जिसके कारण सरकार को तैयार रहना चाहिए।