आर्य प्रतिनिधि निष्पक्ष चुनाव और संस्थान में हुए घोटाले को लेकर किया प्रदर्शन

संस्था में बड़े घोटाले को लेकर आर्य समाज के लोगों ने  शहर में प्रदर्शन किया। सभा के सदस्यों का कहना है कि संस्थान की हजारों करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है और इसमें घोटाला हुआ है इसलिए सरकार इसकी निष्पक्षता से जांच कराएं।

आर्य प्रतिनिधि निष्पक्ष चुनाव और संस्थान में हुए घोटाले को लेकर किया प्रदर्शन

Rohtak ( Harshwardhan ) : रोहतक में आर्य प्रतिनिधि सभा में निष्पक्ष चुनाव करवाने और संस्था में बड़े घोटाले को लेकर आर्य समाज के लोगों ने  शहर में प्रदर्शन किया। आर्य प्रतिनिधि सभा के सदस्यों ने डीसी के नाम सीटीएम को ज्ञापन सौंपा और मामले की जांच कराने और निष्पक्ष चुनाव कराने की बात कही। वही पूर्व प्रधान मास्टर राम पाल आर्य पर भी बड़े घोटाले के आरोप लगाए हैं। सभा के सदस्यों का कहना है कि संस्थान की हजारों करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है और इसमें घोटाला हुआ है इसलिए सरकार इसकी निष्पक्षता से जांच कराएं।

रोहतक के गोहाना स्टैंड पर स्थित आर्य प्रतिनिधि सभा के सदस्यों ने पूर्व प्रधान मास्टर रामपाल पर घोटाले के गंभीर आरोप लगाए हैं। आर्य प्रतिनिधि सभा के सदस्यों का कहना है कि संस्थान की हजारों करोड रुपए की प्रॉपर्टी है जिसमें पूर्व प्रधान द्वारा और पूर्व संस्थान के अधिकारियों द्वारा घोटाला किया गया है जिस की सरकार निष्पक्षता से जांच कराएं और दूध का दूध पानी का पानी करें। आर्य प्रतिनिधि सभा के सदस्य विजय आर्य का कहना है कि संस्थान में बड़े घोटाले हुए हैं इसलिए आज डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा ताकि आगामी समय में होने वाले चुनाव को निष्पक्ष करवाया जाए और पूर्व में जो घोटाले हुए हैं उसकी जांच करवाई जाए। वही आज रोहतक के मानसरोवर पार्क में आर्य समाज के लोग इकट्ठा हुए और प्रदर्शन करते हुए डीसी ऑफिस तक गए वही सीटीएम को विश्व के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें पूर्व में हुए घोटाले और आगामी चुनाव को निष्पक्ष तरीके से करवाने की मांग रखी गई।