मुरथल के ढाबो का स्वाद अब लोगो के लिए बन गया आफत...

देश मे कोरोना संकट चल रहा है। कोरोना पोजिटिव मरीजो की सँख्या लगातार बढ़ रही है ऐसे में हरियाणा के सोनीपत में एक ढाबे ने कई राज्यो के लोगो की परेशानियां बढ़ा दी है। दिल्ली- चंडीगढ़ हाइवे पर सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले है जिससे स्वास्थ विभाग में हड़कंप का माहौल है। सोनीपत डिसी श्यामलाल पुनिया ने इसकी जानकारी दी है।

मुरथल के ढाबो का स्वाद अब लोगो के लिए बन गया आफत...

सोनीपत (सुनील कुमार) || हरियाणा के सोनिपत में मुरथल का सुखदेव ढाबा अपने लजीज स्वाद के लिए महसूर है ऐसे में देश मे बेसक कोरोना का कहर हो लेकिन दिल्ली,यूपी, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल ओर जम्मू तक जाने वाले लोग इसका स्वाद चखने से पीछे नही हटते । इस ढाबे पर हर रोज हज़ारो की संख्या में लोग आते है लेकिन अब उनकी दिक्कत बढ़ने वाली है क्योंकि इस ढाबे के स्टाफ के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव मिले है।

सोनीपत डीसी श्यामलाल पुनिया ने बताया कि ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमे से 65 कर्मचारी पॉजिटव पाए गए है। हालांकि डीसी ने कहा कि कोरोना को लेकर केंद्र सरकार ने जो भी गाइड लाइन कर रखी है उसी के मद्देनजर आगे कार्रवाई की जाएगी।

सुखदेव ढाबे पर कोरोना बम्ब फूटने के बाद बेसक  प्रसाशन कार्रवाई की बात कर रहा हो लेकिन सबसे बड़ी चिंता उन लोगो के लिए है जिन्होंने पिछले कई दिनों में सुखदेव ढाबे पर खाना खाया है और इन कर्मचारियो के सम्पर्क में आये है प्रसाशन के लिए भी ऐसे लोगो की निशानदेही करना बेहद मुश्किल होगा।