डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा कांग्रेस को बताया जूतमपजार वालों की पार्टी!

चरखी दादरी || हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश कांग्रेस को जूतमपजार करने वालों की पार्टी बताते हुए कहा कि ये अपने जिलाध्यक्ष तक नहीं बना पा रही तो प्रदेश में कैसे सरकार बना पाएगी। इनके बीच खुद के वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, ऐसे में ये जनता का भला कैसे कर पाएंगे।

चरखी दादरी || हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश कांग्रेस को जूतमपजार करने वालों की पार्टी बताते हुए कहा कि ये अपने जिलाध्यक्ष तक नहीं बना पा रही तो प्रदेश में कैसे सरकार बना पाएगी। इनके बीच खुद के वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, ऐसे में ये जनता का भला कैसे कर पाएंगे। दुष्यंत ने गठबंधन के टूटने की आशंका पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा व जजपा अागामी लोकसभा के साथ विधानसभा की सभी सीटों पर तैयारियां कर रही हैं। अगर गठबंधन रहेगा तो दोनों पार्टियों के आला नेताओं की सहमति से होगा, वरना दोनों अपने स्तर पर आगामी चुनावों की तैयारियां कर रही हैं।

दुष्यंत चौटाला मंगलवार को गांव अटेला में ग्रामीण सभा के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने गांव अटेला के अलावा बिगोवा व सौंप गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए जनसमस्याएं सुनी। साथ ही समाधान बारे अधिकारियों को निर्देश दिए। देर शाम दुष्यंत चौटाला ने बौंद कलां में पहुंचकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष छतर सिंह चौहान के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीण सभा के दौरान कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्याता अभियान पर तेज करने की बात कही। साथ ही कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत आगामी 300 दिनों की मेहनत पर हरियाणा जीत सकते हैं।

डिप्टी सीएम ने मीडियो से रूबरू होते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी अगर तीन महीनों में 10 विधायक बना सकती है तो 6 वर्ष होने पर जजपा बेहतर कार्य करेगी। अब उनके पास पूरा संगठन है और 300 दिनों की मेहनत के बूते हरियाणा जीतने में सक्षम हैं। जजपा का हरियाणा में सदस्यता अभियान पर पूरा फोकस है। बूथ लेवल पर सदस्यों की फौज तैयार करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है। कहा कि राजस्थान में जजपा ने शुरूआत की है, समय आने पर राजस्थान में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। नई भर्तियों के परीक्षा परिणाम लेट होने पर दुष्यंत ने स्टाफ सलेक्शन बोर्ड की खामियां बताई। अभय चौटाला के अधिकारियों को लेकर दिए बयान पर दुष्यंत ने कहा कि गुंडागर्दी करने वाले ऐसी ही बातें करते हैं।