दस साल से कैटरीना कैफ की पूजा कर रहा दंपति

सर्वसम्मति से गांव के पंच बने बंटू की माने तो उसने कैटरीना कैफ की पहली बार 2004 में जब कैटरीना कैफ की फिल्म देखी तो उसी का दिवाना हो गया और मन में चाहत पैदा हुई कि एक न एक दिन वह कैटरीना कैफ से मिलकर ही रहेंगे। बंटू ने शादी से पहले ही अपने घर की बैठक में कैटरीना कैफ के फोटोज लगाए तो घरों वालों की भी डांट सुननी पड़ी थी। आखिरकार परिजनों ने भी बंटू के कैटरीना कैफ के प्रति दिवानगी पर चुप होना पड़ा। करीब इस साल पहले बंटू की शादी संतोष से हुई तो संतोष ने पति का कैटरीना कैफ की दिवानगी पर साथ दिया।

चरखी दादरी || अपनी मनोकामनाएं और मन्नत पूरी हो इसके लिए भगवान को पूजते हुए लोगों को देखा है। घर में अपने बच्चों आदि का जन्मदिन मनाते हुए भी देखा होगा। चरखी दादरी जिले के गांव ढाणी फोगाट का बंटू और उसकी पत्नी संतोष फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भगवान से भी ज्यादा मानते हैं और उनके हर जन्मदिन पर भगवान की बजाए कैटरीना कैफ पूजते आ रहे हैं। पिछले दस सालों से यह दंपती हर साल कैटरीना कैफ का जन्मदिन केक काटकर और लड्डू बांट कर धूमधाम से मनाते हैं। इस दंपती की अब कैटरीना कैफ से मिलने की ही तमन्ना है।

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के प्रति गांव ढाणी फोगाट निवासी दंपति कर्मबीर उर्फ बंटू व उसकी पत्नी संतोष का जुनून इस कदर है कि उनके घर में चारों तरफ अंदर-बाहर सिर्फ कैटरीना कैफ की ही तस्वीर लगाई हुई हैं। इसी जूनून को देखते हुए ग्रामीण भी अब बंटू व संतोष को कैटरीना कैफ के नाम जानने लगे हैं। सर्वसम्मति से गांव के पंच बने बंटू की माने तो उसने कैटरीना कैफ की पहली बार 2004 में जब कैटरीना कैफ की फिल्म देखी तो उसी का दिवाना हो गया और मन में चाहत पैदा हुई कि एक न एक दिन वह कैटरीना कैफ से मिलकर ही रहेंगे। बंटू ने शादी से पहले ही अपने घर की बैठक में कैटरीना कैफ के फोटोज लगाए तो घरों वालों की भी डांट सुननी पड़ी थी। आखिरकार परिजनों ने भी बंटू के कैटरीना कैफ के प्रति दिवानगी पर चुप होना पड़ा। करीब इस साल पहले बंटू की शादी संतोष से हुई तो संतोष ने पति का कैटरीना कैफ की दिवानगी पर साथ दिया। शादी के बाद से भी यह दंपती कैटरीना कैफ का जन्मदिन मनाता आ रहा है। इस बार भी बंटू ने अपन पत्नी और बेटी के साथ मिलकर कैटरीना कैफ का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

बंटू की पत्नी संतोष का कहना है कि जब उसकी शादी हुई और वह इस घर में आई तो उनके पति द्वारा कैटरीना कैफ को लेकर जो मन में भाव और जिस तरह पूजा कर रहे हैं उसके आगे वह हैरान हो गई। अपने पति की कैटरीना कैफ के प्रति भक्ति और प्रेम देखकर वह भी अपने पति की इच्छा पूरी हो और कैटरीना कैफ से उसके पति की मुलाकात हो वह भी अपने पति के साथ मिलकर यही पूजा और दुआ मांगने लगी कि उन दोनों की मनोकामनाएं भगवान जल्द पूरी करें। संतोष ने बताया कि बंटू भगवान से भी बढ़कर कैटरीना कैफ की पूजा करते हैं और हर साल केक काटकर और लड्डू बांटकर कैटरीना कैफ का जन्मदिन मना रहे हैं। दंपती की आखरी इच्छा है कि एक ना एक दिन कैटरीना कैफ से उनकी मुलाकात हो और इसके सिवा उनकी कोई भी इच्छा नहीं है। अब दोनों पति-पत्नी यहीं दुआ करते हैं कि कब उनकी अभिनेत्री कैटरीना कैफ से मुलाकात होगी और उनका सपना पूरा होगा।