चरखी दादरी - पुलिस की फर्जी मुठभेड़ में कार्रवाई को लेकर धरने पर आई महिलाओं ने बताई सच्चाई!

चरखी दादरी || करीब दो माह पहले गांव ऊण में प्रेम विवाह करने पर गोलियां मारने के आरोप में पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन आरोपितों में एक को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ दिखाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पक्ष के लाेग दादरी के लघु सचिवालय में एक सप्ताह से धरना देते हुए पुलिस की फर्जी मुठभेड़ में ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

चरखी दादरी || करीब दो माह पहले गांव ऊण में प्रेम विवाह करने पर गोलियां मारने के आरोप में पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन आरोपितों में एक को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ दिखाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पक्ष के लाेग दादरी के लघु सचिवालय में एक सप्ताह से धरना देते हुए पुलिस की फर्जी मुठभेड़ में ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं एसपी ने मामले में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी किया जा चुका है। धरने पर पहुंची महिलाओं ने पुलिस की बबरतापूर्ण व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए फर्जी मुठभेड़ की सच्चाई बताई। साथ ही महिलाओं को जबरन घर से उठाकर बाल फाड़ने के भी आरोप लगाते हुए अार-पार की लड़ाई का ऐलान किया।

दादरी के लघु सचिवालय के बाहर शिकायतकर्ता पक्ष द्वारा दिये जा रहे धरने पर सोमवार को कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के अलावा सामाजिक संगठन भी समर्थन में पहुंचे। धरने पर अधिवक्ता संजीव तक्षक की अगुवाई में पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष जताया और फर्जी मुठभेड़ में ठोस कार्रवाई की मांग के साथ आरोपित पक्ष से लिए 10 लाख रुपए की वापिसी की मांग उठाई। एक आरोपी को फर्जी मुठभेड़ में गोली मारने व 10 लाख रुपए ऐंठने के आरोप लगाते हुए पुलिस पर कार्रवाई को लेकर शिकायतकर्ता पक्ष ने हाईकोर्ट का रूख किया है। साथ ही कहा कि पुलिस के आला अधिकारियों की मिलीभगत का भंडाफोड़ करेंगे। सोमवार को धरने पर आई महिलाओं ने पुलिस की फर्जी मुठभेड़ की सच्चाई बताते हुए कहा कि मामले को दबाने के लिए सास-बहु को घर से उठा लिया। रातभर उनके साथ मारपीट कर दबाव बनाने का प्रयास करते हुए केस वापिस लेने की बात कही गई। महिलाओं ने बाल फाड़ने व दुव्यर्वहार करने के भी आरोप लगाए।