चरखी दादरी- बबीता फोगाट ने विनेश के पदक लौटाने पर प्रतिक्रिया देने से किया इनकार!

चरखी दादरी || भाजपा नेत्री व फोगाट बहनों की दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने विनेश फोगाट द्वारा पदक वापिस लौटाने के मामले में काेई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। बोली कि डब्ल्यूएफआई को भंग करके कुश्ती संघ व पहलवानों के मामले में खेल मंत्रालय ने सही समय पर निर्णय लिया है।

चरखी दादरी || भाजपा नेत्री व फोगाट बहनों की दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने विनेश फोगाट द्वारा पदक वापिस लौटाने के मामले में काेई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। बोली कि डब्ल्यूएफआई को भंग करके कुश्ती संघ व पहलवानों के मामले में खेल मंत्रालय ने सही समय पर निर्णय लिया है। अपनी बहन विनेश को लेकर कुछ भी करने से इंकार कर दिया और कैमरे से बचते हुए सिर्फ इतना कहा कि वे समय आने पर जवाब देंगी।

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय पहलवान साक्षी मलिक द्वारा कुश्ती से संन्यास लेने के बाद बजरंग पूनिया द्वारा अपना पद्मश्री वापिस कर दिया था। जिसके बाद खेल मंत्रालय द्वारा भारतीय कुश्ती संघ की नई कार्यकारिणी को रद्द कर दिया गया। इसी बीच बबीता की चचेरी बहन विनेश फोगाट ने मंगलवार देर शाम ट्वीट करते हुए ध्यानचंद खेल रत्न व अर्जुन अवार्ड वापिस करने की घोषणा की। विनेश ने स्पष्ट किया कि साक्षी व बजरंग ने जिन हालातों में फैसला लिया, उसी अनुरूप वे भी अपना निर्णय लेती हैं। ट्वीट में विनेश ने कहा कि यह निर्णय इसलिए लिया कि वे समाज में सम्मानपूर्ण रहना चाहती हैं। बबीता फोगाट ने दादरी में आयोजित एक कार्यक्रम में विनेश सहित अन्य पहलवानों के फैसले को लेकर बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। सिर्फ इतना कहा कि खेल मंत्रालय का सही समय पर सही निर्णय आएगा और खिलाड़ियों को न्याय मिलेगा।