भिवानी - कपड़े की दुकानों में लाखों की चोरी लगभग 18 से 19 लाख का अंदेशा!

भिवानी में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है। स्थानीय सराय चौपटा, बिचला बाजार क्षेत्र स्थित कपड़े की दो दुकानों में चोरो ने बीती रात्रि चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और  आरोपियों की तलाश में जुटी है।

भिवानी में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है। स्थानीय सराय चौपटा, बिचला बाजार क्षेत्र स्थित कपड़े की दो दुकानों में चोरो ने बीती रात्रि चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और  आरोपियों की तलाश में जुटी है।अगर साड़ी विक्रेता दुकानदार की माने तो उसके यहाँ 18-19 लाख रु की चोरी हुई है।

मामले बारे जानकारी देते हुए  दुकानदारों ने बताया कि जब उन्होंने सुबह  अपनी अपनी दुकाने  खोली तो उनका सामान बिखरा पड़ा था और गल्ला भी टूटा हुआ था।जिसकी  सूचना उन्होंने पुलिस को दी।वहीं उन्होंने बताया कि चोरों ने छत के ऊपर से आकर वारदात को अंजाम दिया है।साड़ी की दुकान में 18-19 लाख रुपये और एक रेडीमेड दुकान से 10-15 हज़ार रुपये पर चोरों ने हाथ साफ किया है।उन्होंने चोरो को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की हैंवहीं सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि यहां चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हैं तथा आरोपियों की छानबीन जारी है जल्द ही चोर को काबू कर खुलासा करेंगे।