यमुनानगर के पाश इलाके मॉडल टाउन की खस्ताहाल सड़क को लेकर हुआ अनोखा प्रदर्शन...

यमुनानगर के पाश इलाके मॉडल टाउन के नेहरूपार्क से प्यारा चोंक की खस्ताहाल सड़क को लेकर हुआ अनोखा प्रदर्शन।आगाज़ संस्था ने सड़क के खड्डों में चूने से सभी खड्डों में स्माइली फेस बनाकर अपना रोष जताया और जल्द से जल्द इस सड़क को बनवाने की मांग की ।वही वार्ड के पार्षद ने भी संस्था के इस अनोखे प्रदर्शन में भाग लिया।

यमुनानगर के पाश इलाके मॉडल टाउन की खस्ताहाल सड़क को लेकर हुआ अनोखा प्रदर्शन...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर की मुस्कुराती हुई सड़कें। ऐसा न कभी सुना होगा न ऐसा आपने देखा होगा।जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन खस्ताहाल सड़को को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन हुए।सड़कों पर एक संस्था "आगाज़ द्वारा स्माइली बनाई गई है । स्माइली उस जगह पर बनाई गई है जहां जहां पर सड़क पर खड्डे हैं पूरे खड्डे को कवर करके स्माइली बनाई गई है।और ऐसा करके प्रशासन और सरकार को जगाया जा रहा है ।क्योंकि लंबे समय से यह सड़क विकास को तरस रही है और विकास का इंतजार कर रही है। ये नही पता लगता कि खड्डों में सड़क है या सड़क में खड्डे। आपको बता देंगे किसी क्षेत्र में यमुनानगर के विधायक का दफ्तर भी है ओर निवास स्थान स्थान भी लेकिन फिर भी सड़कों का यह हाल देखने को मिल रहा है।

आगाज़ संस्था के मेंबर गौरव ने बताया कि शहर के बीचो-बीच मॉडल के तीन चार साल से ऐसे ही टूटी पड़ी है पिछले काफी समय पहले जब मुख्यमंत्री यहां आए थे तब यह सड़क बना दी गई थी शहर की सड़कों की बदतर हालत को देखते हुए ही आज उन्होंने इस पर हस्ती और रोती हुई इमोजीस बनाई है और यह दर्शाने की कोशिश की है कि सड़कों पर बड़े गड्ढे लोगों पर हंस रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन खड्डओ से आए दिन लोग चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मॉडल टाउन यमुनानगर शहर का दिल कहा जाता है लेकिन दिल में इतने खड्डे हैं केक सड़क में खड्डे नहीं इसे खड्डे में सड़क कहा जा सकता है । इसीलिए आज उन्होंने अनूठा प्रदर्शन किया है और वह चाहते हैं कि शहर की सड़कों को जल्द से जल्द सुधारा जाए।

वही जब इसी क्षेत्र से एमसी विनोद मारवा से बात की तो उन्होंने कहा कि दो-तीन साल से सड़क का यही हाल है। आरोप लगाते हुए कहा कि इस सड़क का निर्माण रुका हुआ है पहले इस सड़क का टेंडर 78 लाख में हुआ था लेकिन बाद में यह टेंडर एक करोड़ 25 लाख का कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस सड़क के लिए उन्होंने निगम में भी कई बार अपनी आवाज उठाई है और जहां तक भी बोला है कि अगर इस टेंडर में दिक्कत है तो टेंडर को दोबारा किया जाए ताकि सड़क का निर्माण जल्द से जल्द हो सके और लोगों को सुविधा हो सके।