भिवानी - सर्व समाज सेना द्वारानिकाली गई पदयात्रा के दौरान लोगो ने जमकर राम जी के जयकारे लगाए!

भिवानी सर्व समाज सेना द्वारा बुधवार को निकाली गई पदयात्रा के दौरान लोगो ने जमकर राम जी के जयकारे लगाए।छोटी काशी जयकारों से गूंज उठी।इस अवसर पर सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्यामसुंदर सनातनी ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह ऐतिहासिक होगा।जिसका लाइव प्रसारण पूरे देश के लोग देख सकेंगे। उस दिन भिवानी की जनता भी प्राण परतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखेगी।

भिवानी सर्व समाज सेना द्वारा बुधवार को निकाली गई पदयात्रा के दौरान लोगो ने जमकर राम जी के जयकारे लगाए।छोटी काशी जयकारों से गूंज उठी।इस अवसर पर सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्यामसुंदर सनातनी ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह ऐतिहासिक होगा।जिसका लाइव प्रसारण पूरे देश के लोग देख सकेंगे। उस दिन भिवानी की जनता भी प्राण परतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखेगी। देश की जनता को यह शौभाग्य करीब 500 वर्षो बाद देखने को मिलेगा। देश की जनता के लिए यह समारोह दिवाली से भी बडकर होगा।क्योंकि इस ऐतिहासिक पल के लिए वर्षो से लोग संघर्षरत रहे। पीएम मोदी की बदौलत ये ऐतिहासिक क्षण देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की भगवान राम में आस्था है। 22 जनवरी को सकड़ो वर्षो बाद अयोध्या में राम मंदिर में राम जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इसको लेकर लोग उत्साहित है। इस  दिन लोग सनातनी दिवाली मनाए। अपने घरों के अलावा गांव के मंदिर में एलसीडी पर अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा का दृश्य देखे और जश्न मनाए।उल्लेखनीय हैं कि सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्याम सुंदर सनातनी द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा पर होने वाले कार्यक्रम की सफलता के लिए लोगों को न्यौता देने के लिए शुरू की गई सात दिवसीय पदयात्रा को तीसरे दिन भिवानी से शुरू करवाई गई और गांव नोरंगाबाद,फुलपुरा,बामला पहुंची। पदयात्रा के प्रति लोगो में जबरदस्त उत्साह देखा गया। जिस भी इलाके से पदयात्रा निकली वह इलाका श्री राम के जयकारों से गूंज उठा।लोगो ने फूल बरसाकर पदयात्रा का स्वागत किया।गांव फूलपुरा के मंदिर में यात्रा के पहुंचने पर सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्याम सुंदर सनातनी ने पांच-पांच ध्वज तथा 101 दीए वितरित किए।