चरखी दादरी - यूपी के ईटावा से 90 हजार में खरीदे हथियार, दो सप्लायर पुलिस हत्थे चढ़े!

चरखी दादरी || बाढड़ा थाना पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दादरी-लोहारू रोड से अवैध हथियार सप्लायर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से तीन अवैध हथियार बरामद हुए और आरोपियों की पहचान मानकावास निवासी अमित उर्फ गांधी और भिवानी के सुरपुरा निवासी विकास के रूप में हुई है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

चरखी दादरी || बाढड़ा थाना पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दादरी-लोहारू रोड से अवैध हथियार सप्लायर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से तीन अवैध हथियार बरामद हुए और आरोपियों की पहचान मानकावास निवासी अमित उर्फ गांधी और भिवानी के सुरपुरा निवासी विकास के रूप में हुई है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड पर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सप्लायर अमित गांधी ने बताया कि वो यूपी के ईटावा से अवैध हथियार लाया था।

डीएसपी सुभाषचंद्र ने प्रेसवार्ता कर अमित उर्फ गांधी और विकास को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे बाढड़ा थाना पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि मानकावास निवासी अमित उर्फ गांधी अवैध हथियारों का सप्लायर है। वो मध्य-प्रदेश और उत्तर-प्रदेश से अवैध हथियार खरीदकर लाता है और इसके बाद उन्हें आगे बेच देता है। डीएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर एएसआई विशाल सिंह की अगुवाई में टीम ने बाढड़ा-लोहारू रोड पर नाकाबंदी कर दी। टीम ने एक बोलेरो को रुकवाकर उसमें सवार दो युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अमित और विकास के रूप में बताई। संदेह के आधार पर तलाशी ली गई तो अमित उर्फ गांधी से दो और विकास से एक पिस्टल बरामद हुई। इसके तुरंत बाद पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ बाढड़ा थाने में सशस्त्र अधिनिय के तहत केस दर्ज किया गया। बताया कि अमित उर्फ गांधी अवैध हथियार सप्लायर है। आरोपी अमित उर्फ गांधी के खिलाफ 6 अपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें सशस्त्र अधिनियम और लूट के मामले भी शामिल हैं। वहीं, दूसरे आरोपी भिवानी के सुरपुरा निवासी विकास के खिलाफ पहले एक मामला दर्ज है। पुलिस अमित को सप्लायर तक पहुंचने के लिए जल्द ही ईटावा लेकर जाएगी।