बरोदा का चुनाव एक बड़े अंतर से जीतेगी बीजेपी - कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर

बरोदा उपचुनाव की तारीख की घोषणा होते ही कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।कैबीनेट मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से बीजेपी बरोदा का चुनाव एक बड़े अंतर से जीतेगी।साथ ही उन्होने बताया कि बीजेपी और जेजेपी गठबंधन मिलकर ये चुनाव लड़ेगा।जल्द ही कैंडिडेट पर भी संगठन निर्णय ले लेगा।कांग्रेस और इनेलो ने आज तक बरोदा में इनके एमएलए रहते हुए भी कुछ नही किया।आज बरोदा की जनता का बीजेपी में विश्वास है इसलिए ये लोग स्ट्रेटर्जी बनाकर जो भी हमारे नेता वहाँ जाकर इनके कार्यकाल में करवाये गए विकास कार्यो के बारे पूछते है तो उनका विरोध करते है।इनके अंदर घबराहट है क्योंकि इनके पास बीजेपी के किसी सवाल का जवाब नही है।

बरोदा का चुनाव एक बड़े अंतर से जीतेगी बीजेपी -  कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || बरोदा उपचुनाव में बीजेपी की जीत होगी ये कहना है कैबिनेट मंत्री कवँरपाल गुर्जर का ।कवँरपाल गुर्जर ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी मिलकर चुनाव लड़ेगी।साथ ही उन्होने बताया कि जब बरोदा के विधायक का स्वर्गवास हुआ तो सीएम मनोहर लाल ने बरोदा की जनता को कहा था कि जब तक नया विधायक नही चुना जाता आपका विधायक मैं हूं।आपके हितों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है ।वही बीजेपी ने बिना किसी भेदभाव के बरोदा में काम किया।ऑयज जनता का समर्थन बीजेपी के साथ है।पूरा यकीन है कि बीजेपी जीतेगी और बरोदा का विकास होगा। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि वहां कांग्रेस और इंडियन नेशनल  लोकदल  का काफी प्रभाव रहा है।

वहां से इन्हीं के लोग जीते। यह सारा का सारा एक प्रकार का षड्यंत्र है। कांग्रेस के पास आज कहने के लिए कुछ भी नहीं है ।लगातार इतनी बार कांग्रेस जीती।आज तक उन्होंने क्या क्या लोकदल ने क्या किया ।कहने के लिए कुछ नही है ।क्योंकि इन दोनों ने ही वहाँ कोई काम नही किया।अब प्रश्न कौन पूछेगा बीजेपी,और बीजेपी अपने कार्यकाल में इतना काम किया। जबकि हमारा विधायक भी वहां से नहीं था। बीजेपी के पास बताने के लिए बहुत कुछ है ।उस चीज को रोकने के लिए कांग्रेस और लोकदल इकट्ठे होकर जब कोई बीजेपी का नेता अपनी बात बताता है उसको रोकने का प्रयास करते है।  उनको डर लग रहा है और जनता है जागरूक हो रही है ये लोग एक भी तर्क संगत बात नहीं कर रहे करते। कांग्रेस को चाहिए वह एक मंच पर आए लोकदल को चाहिए एक मंच पर आए। वह भी अपनी उपलब्धियों बताएं। हम भी एक मंच पर आएंगे उसके बाद हम बताएंगे कि हम आज तक वहां से नहीं जीते और लेकिन हमने फिर भी वहां से काम किया और  जीतेंगे तो क्या करेंगे।चर्चा इस बात पर होनी चाहिए। यह उनके अंदर घबराहट है जो भी वहां जाता है तो वह अपने लोगों कहते हैं कि उनका घेराव कर दो वास्तविकता में यही सारे लोग हैं जो ऐसा कर रहे है।आज इन दलों के पास बीजेपी  के सवालों के जवाब नही है इसलिए ये ऐसी स्ट्रेटर्जी बना रहे है।