यमुनानगर में कोरोना वारियर्स ने निकाली साईकल रैली...

विश्व हृदय दिवस पर डॉक्टर्स यानी के कोरोना वारियर्स ने निकाली साईकल रैली। इस रैली को कैबिनेट मंत्री कवँरपाल गुर्जर ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

यमुनानगर में कोरोना वारियर्स ने निकाली साईकल रैली...
यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || विश्व हृदय दिवस पर डॉक्टर्स यानी के कोरोना वारियर्स ने निकाली साईकल रैली। इस रैली को कैबिनेट मंत्री कवँरपाल गुर्जर ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस साईकल रैली में सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टाफ ने भाग लिया।

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री कवँरपाल गुर्जर ने इस मौके पर कहा की आज इस प्रकार से पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है।ऐसे में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए व्यायाम बहुत जरूरी है । साइकिलिंग करने से भी इम्युनिटी बढ़ती है ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिट इंडिया मुहिम भी यही है की सब स्वस्थ रहे तंदुरुस्त रहे और बीमारियों से बचे रहे। वही साईकल रैली के आयोजन के बारे में बात करते हुए सीएमओ डॉ विजय दहिया ने बताया कि आज विश्व हृदय दिवस है और आज सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टाफ द्वारा ये साईकल रैली निकाली गई है।इसका उद्देश्य यही है कि सभी अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो ।और समय समय पर इस प्रकार की रैलियों का आयोजन किया जाता है ।