अंबाला की जनता और किसानों ने डीआरएम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया!

अंबाल || यमुनानगर रेलमार्ग पर मुस्तफ़ाबाद रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ियों के ठहराव की मांग को लेकर आज वहां के स्थानीय निवासियों व भारतीय किसान यूनियन ने आज DRM कार्यालय पर धरना दिया !

अंबाला || यमुनानगर रेलमार्ग पर मुस्तफ़ाबाद रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ियों के ठहराव की मांग को लेकर आज वहां के स्थानीय निवासियों व भारतीय किसान यूनियन ने आज DRM कार्यालय पर धरना दिया ! मौके पर रेल प्रशासन को पुलिस बल भी बुलाना पड़ा लेकिन कुछ घंटे के धरने के बाद ADRM गुरेन्दर सिंह नारंग के आश्वासन पर धरना समाप्त किया गया  ! किसानो ने रेल प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर एक माह तक उनकी मांगे नहीं मानी गई तो इस बार धरना कार्यालय पर नहीं रेलवे लाइन पर दिया जयेगा !

कोरोना काल के समय से रेलगाड़ियों को रेल प्रशासन ने बंद कर दिया था लेकिन कोरोना के बाद रेलगाड़िया शुरू हो गई थी लेकिन कुछ रेलगाड़िया अभी भी बंद है जिसको लेकर अंबाला- यमुनानगर रेलमार्ग पर आनेवाले रेलवे स्टेशन के स्थानीय निवासी भाकियू के साथ  DRM कार्यालय पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए लेकिन कुछ घंटे के बाद ADRM के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया ! ADRM गुरेन्द्र सिंह नारंग नेबताया कि अपनी कुछ मांगो को लेकर कुछ लोग यहाँ आये थे जिन्हे आश्वासन डे दिया गए ही ! उन्होंने कहा कि उनकी मुख्य मांग है कि अंबाला-यमुनानगर रेलमार्ग पर आने वाला रेलवे स्टेशन मुस्तफ़ाबाद पर रेलगाड़ी के ठहराव की मांग रखी है जिस पर वरिष्ठ अधिकारियो से बात कर संज्ञान लिया जयेगा !
कोरोना के समय बंद रेलगाड़ियों के कारण लोगो को ख़ासकर दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी बंद रेलगाड़ियों को फिर से चलाने या कुछ मेल गाड़ियों के मुस्तफाबाद रेलवे स्टशन पर ठहराव को लेकर लोग पहले भी DRM अंबाला से मिल चुके है लेकिन अभी तक उनकी मांगो कोनही माना गया जिसको लेकर आज स्थानीय निवासी भाकियू के साथ DRM कार्यालय पर धरना देने पहुंचे ! भाकियू के यमुनानगर व अंबाला के जिला प्रधान का कहना है कि रेलगाड़ियों के ठहराव को लेकर वे पहले भी DRM से मिल चुके है व अपनी मांग कोबता चुके है लेकिन अभी तक उनकी मांग नहीं मानी गई इसीलिए आज वे यहाँ पर धरने पर बैठे है लेकिन ADRM ने उनसे एक माह का समय लिया है अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो अबकी बार धरना कार्यालय के बाहर नहीं रेलवे लाइन पर दिया जायेगा !