अंबाला- हाल ही के 5 राज्यो के चुनावो में कांग्रेस को कड़ी शिकस्त मिली और बीजेपी की बल्ले बल्ले जीत हुई!

 हाल ही में हुए 5 राज्यो में 3 राज्यो में भाजपा की जीत को लेकर विपक्ष लगातार बयान बाजी कर रहा है इस बीच अपने एक बयान में भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा की हरियाणा के साथ लगते राजस्थान में 34 सीट कांग्रेस ने जीती है और ये साफ इंडिकेशन है की आने वाले इलेक्शन में हरियाणा में क्या होगा ?

अंबाला || हाल ही में हुए 5 राज्यो में 3 राज्यो में भाजपा की जीत को लेकर विपक्ष लगातार बयान बाजी कर रहा है इस बीच अपने एक बयान में भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा की हरियाणा के साथ लगते राजस्थान में 34 सीट कांग्रेस ने जीती है और ये साफ इंडिकेशन है की आने वाले इलेक्शन में हरियाणा में क्या होगा ? जिसका पलटवार करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की 3 प्रदेशों में कांग्रेस का सब कुछ बह गया ये लोग बहते हुए पानी में अब टुकड़े ढूंढ रहे है इन्हे ये नही दिख रहा की राजस्थान ,मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में इन्हे जड़ से निकाल फैंका है।

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने कहा कि सावरकर कोई वीर नहीं थे अगर वो इंचार्ज होते तो विधानसभा से सावरकर की फोटो हटा देता जिसपर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा की वीर सावरकर पर टिपण्णी करने का किसी को कोई अधिकार नहीं है, उन्हें समझने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे को दुबारा जन्म लेना होगा , उन्होंने देश के लिए जितना किया मल्लिकार्जुन और उनके बेटे दोनो ने उसके पास्को के बराबर भी नहीं किया।

वही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD प्रमुख लालू यादव ने कहा की PoK और जम्मू-कश्मीर में हमले के लिए अमित शाह ज़िम्मेदार है" उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की धारा 370 के हटने के बाद जम्मू कश्मीर में उग्रवादियों की संख्या में लगभग 70% की कटौती हुई है जो बहुत बड़ी बात है पर इन लोगो को भरा हुआ ग्लास नहीं दिखता।

वही अधीररंजन चौधरी  के साल 2019 में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई जाने के वक्त अमित शाह ने ये कहा था की pok को वापिस लिया जाएगा वे 2024 तक pok वापिस ले सारे वोट उन्हें मिलेंगे वाले बयान पर विज ने कहा की अगर अमित शाह जी ने कहा है कि pok वापस लिया जाएगा तो बिल्कुल लिया जाएगा पर इसकी समय सीमा भी वही तय करेंगे अधिरंजन चौधरी नहीं।