अम्बाला - गृह मंत्री अनिल विज ने गांव जनेतपुर में लाखों रूपए की लागत से लगाई गई स्ट्रीट लाईटों का उद्घाटन किया!

अम्बाला || हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की बदौलत 10 लाख रूपए की लागत से गांव जनेतपुर जगमग रोशनी से सरोबार हुआ। उन्होंने जैसे ही लाईटों का स्विच ऑन किया तो पूरा गांव स्ट्रीट लाईटों से सरोबार हो गया। लाईटों की सौगात मिलने पर ग्रामवासियों ने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का आभार व्यक्त किया|

अम्बाला || हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की बदौलत 10 लाख रूपए की लागत से गांव जनेतपुर जगमग रोशनी से सरोबार हुआ। उन्होंने जैसे ही लाईटों का स्विच ऑन किया तो पूरा गांव स्ट्रीट लाईटों से सरोबार हो गया। लाईटों की सौगात मिलने पर ग्रामवासियों ने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का आभार व्यक्त किया| इससे पहले यहां पहुुंचने पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ग्रामीणों ने पुष्प माला पहनाकर उनका अभिन्नदन भी किया।

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस मौके पर ग्रामीणों को इन लाईटों की सौगात मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि पूरे गांव में इन स्ट्रीट लाईटों के लगने से गांव की सुन्दरता और बढ़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि इन लाईटों के लगने से रात के समय में लोगों के आवागमन में सुगमता होगी। उन्होनें कहा कि पहले भी गांव जनेतपुर में लाखों रूपये की लागत से विकास कार्यों को करवाने का काम किया गया है। जब भी गांववासियों ने उनके समक्ष गांव में विकास कार्यों से सम्बन्धित जो भी बात रखी है उसे पूरा करवाने का काम किया है। उन्होने कहा कि आगे भी गांववासियों द्वारा जो कार्य बताए जायेंगे उन्हें करवाने का काम किया जायेगा। उन्होनें कहा कि शहरों की भांति गांवों में भी सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम किया जा रहा हैं। इस मौके पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह भी कहा कि गांव टुंडली में भी स्ट्रीट लाईटों की सौगात जल्द ही ग्रामवासियों को मिलेगी। यहां बता दें कि बीते कल भी गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गांव खतौली में स्ट्रीट लाईटों की सौगात ग्रामीणों को देने का काम किया है।

इस मौके पर डीएसपी आशीष, मंडल प्रधान किरण पाल चौहान, रामबाबू यादव, सुरमुख सिंह जनैतपुर, उद्यम सिंह, तेजिन्द्र सिंह, रमन खतौली, रविन्द्र सिंह, सर्वजीत, मनप्रीत सिंह, मस्तान सिंह, दीपक ऑब्राय, एसडीओ धर्मवीर, एसडीओ संजय, जेई संदीप, जेई देवेन्द्र कुमार के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग व ग्रामवासी मौजूद रहें।