हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नफ़े सिंह के मामले में बयान दिया

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नफ़े सिंह के मामले में बयान दिया कि वैसे तो इस मामले में हरियाणा पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है ,लेकिन बावजूद इसके हमने सेशन में आश्वासन दिया था कि इसकी जाँच सीबीआई से होगी तो अब इस मामले में सीबीआई भी जाँच करेगी ।

डीएम के सांसद के राजा ने दो बयान दिये थे कि हम जय श्री राम और भारत माता को कभी स्वीकार नहीं करेंगे और "भारत में अगर कोई समुदाय गाय का मांस खाता है, तो इसे स्वीकार करें" । DMK सांसद ए राजा के इस बयान पर विज ने कहा कि इस इंडी ग्रुप ने यही ठाना हुआ है कि ये सनातन पर बार बार अटैक करेंगे । ये अलग अलग मंच से ग़लत बयानबाज़ी करते हैं , राहुल गांधी राम जी के बारे में बोलते हैं DMK सांसद भारत माता के बारे में बोलते हैं , लेकिन सनातन वो है जो कल भी यह , आज भी है और कल भी रहेगा ।

राहुल गांधी ने बयान दिया था कि रोज़गार के बंद द्वार इंडिया गठबंधन खोलेगा , इस पर भी विज ने राहुल गांधी पर जम कर कटाक्ष किया और कहा कि राहुल गांधी की दादी मर गई ग़रीबी हटाते हटाते लेकिन ग़रीबी कम नहीं हुई , विज ना कहा लोग जिसको पीस लेते हैं उसको दुबारा नहीं पीसते ऐसे ही लोगों ने इस कांग्रेस पार्टी को आज़मा लिया है , और
इसे अब दुबारा नहीं आज़माने वाले ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का बयान आया था की जिन परिस्थितियों में मैं दिल्ली की सरकार चला रहा हूँ ऐसे में मुझे नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए । केजरीवाल के इस बयान पर विज ने केजरीवाल को खूब खरी खरी सुनाई और कहा की हाँ अगर  भ्रष्टाचार क़ा कोई नोबेल पुरस्कार बन गया है तो इन्हें  ज़रूर मिलना चाहिए । विज ने कटाक्ष किया कि अब तक इनके दो तीन लोग भ्रष्टाचार के आरोप में जेल के अंदर हैं , ख़ुद केजरीवाल को 8 से 10 नोटिस मिल चुके हैं ।