नशा तस्करों पर पुलिस के नरम रवैये पर रोष प्रकट करने थाना रादौर पहुंचे कस्बे के युवा

रादौर के छोटाबांस में नशा तस्करों पर ANC व पुलिस प्रशासन द्वारा की गई रेड़ के बाद आज रादौर के युवाओं व मौजिज लोगों ने तस्करों पर नरम रवैया अपनाने का आरोप लगाया। जिसको लेकर शहर के काफी संख्या में युवा व मौजिज लोग थाना रादौर में एकत्रित हुए। उन्होंने पुलिस प्रशासन के नरम रवैये पर रोष प्रकट किया और भविष्य में नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। वही थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है।

युवा समाजसेवी साहिल राव ने कहा कि क्षेत्र में तेजी से पनप रहे स्मैक/चिट्टे के नशे की समस्या से लोग दुखी हो चुके है। क्योकि इससे युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। नशा तस्करों का चेहरा बेनकाब करने के लिए कई वीडिय़ों की वायरल हो चुकी है। जिनमें नशा तस्कर साफ तौर पर नशा बेचते हुए दिखाई दे रहे है। गुरुवार को प्रशासन के बड़े अमले ने नशा तस्करों के घरों पर रेड़ भी की,लेकिन इस दौरान पुलिस का नरम रवैया भी देखने को मिला। नशा क्षेत्र के लोगों की गंभीर समस्या है इस पर पुलिस प्रशासन को सख्ती दिखानी होगी। तभी इस समस्या से छुटकारा मिल सकेगा।  
वही थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस नशा तस्करों पर सख्त एक्शन ले रही है। कल की रेड़ में भी नशा तस्करों के घरों से सोने चांदी के जेवर, नगदी व वाहन बरामद किए गए है। भविष्य में भी उन पर सख्त कार्रवाई करने की योजना बनाई जा रही है। रेड के दौरान जो कार्रवाई बनती थी नियमानुसार वह कार्रवाई की गई है। इस दौरान किसी कर्मचारी पर कोई हमला नहीं हुआ।