पूर्व शिक्षा मंत्री ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारभ

रिबन काटकर क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत की, महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, आरपीएस स्कूल में बजट पर विचार संगोष्ठी का आयोजन किया

 पूर्व शिक्षा मंत्री ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारभ

||Haryana||Rajnipal||  आज महेंद्रगढ़ में एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के सीजन तीन की शुरुआत बड़े ही धूमधाम से की गई।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने बतौर में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा का खेल ग्राउंड में पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया। पूर्व शिक्षा मंत्री ने रिबन काटकर क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत की । इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि जो खेलता नहीं है वह हारता भी नहीं है और जितना भी नहीं है । उन्होंने कहा कि स्टेडियम के लिए यह ग्राउंड एक बहुत ही उपयुक्त जगह है और मेरी भी यह इच्छा है कि यहां पर स्टेडियम बनाए जाए ।

वही जब मीडिया ने उनसे पूछा कि 6 मार्च को कांग्रेस विधायक राव दान सिंह महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को महंगाई से कोई लेना-देना नहीं है उनका नेता तो छुट्टी बिताने के लिए विदेश गया हुआ है ।

 पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ दवारा 6 मार्च को महेंद्रगढ़ के आरपीएस स्कूल में बजट पर विचार संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। इस संगोष्ठी में प्रदेश के उच्चतर शिक्षा व परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव, अटेली के विधायक सीताराम यादव, नांगल चौधरी के विधायक डॉ. अभय सिंह यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा सहित जिले के अन्य भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार द्वारा विकास के क्षेत्र में नित नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।