चंद-मिनटों में उड़ाए शातिर महिला ने जेवरात, करतूत cctv में कैद 

शातिर महिला चोरों की वारदात की पूरी तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद, जिनका वजन 84 ग्राम और कीमत 5 लाख के करीब थी,सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है,

चंद-मिनटों में उड़ाए शातिर महिला ने जेवरात, करतूत cctv में कैद 

||Haryana|| Rajnipal|| अगर आप भी बाजार में खरीदारी करने जा रहे हैं और आपके पास में यदि कोई कीमती सामान है तो तो हो जाएं सावधान। क्योंकि शातिर महिला चोरों का ग्रुप इन दिनों बाजार में घूम रहा है। जो देखते ही देखते आपके पास पर्स में कट मारकर कब आपका कीमती सामान ले जाए आपको खबर नहीं होगी। ऐसा ही एक मामला जगाधरी के खेड़ा बाजार से सामने आया। जिसमें शातिर महिला चोरों ने एक महिला ग्राहक के पर्स में कट मार कर 84 ग्राम के दो सोने के कड़े उड़ा लिए जिनकी कीमत करीब 5लाख बताई जा रही है। इन शातिर महिला चोरों की वारदात की पूरी तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर महिला की शिकायत पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 सीसीटीवी तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे जब एक महिला दंपत्ति एक दुकान पर खरीदारी करने आया तभी दो महिलाएं उनके पीछे-पीछे आ गई। जिन्हें केवल 2 महिलाएं समझ रहे थे दरअसल उनके पीछे तो महिलाएं और दुकान में आई और धीरे-धीरे से सामान खरीदते हुए उस महिला ग्राहक के पास आ गई और उस महिला के पर्स जो कि उसकी बाजू पर लटका हुआ था उसमें कट मार कर पर्स के अंदर एक छोटी पोटली थी जिसे निकाल लिया। महिला ने जब बाद में पर्स को देखा तो उसके अंदर वह पोटली नहीं थी जिसमें सोने के दो कड़े थे।जिनका वजन 84 ग्राम और कीमत 5 लाख के करीब थी।

महिला भी इस घटना के बाद दंग रह गई कि कैसे उसके साथ खड़े होकर वह महिलाएं इस वारदात को अंजाम देकर चली गई। इस घटना के बाद महिला ने तुरंत इसकी शिकायत थाना शहर जगाधरी पुलिस को दी। वही दुकानदार ने भी इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी कि कैसे उन महिलाओं ने पर्स में कट मार कर सोने के कड़े उड़ा लिए।

वह इस पूरे मामले में सिटी जगाधरी एसएचओ का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली थी बबीता नाम की महिला है जिसके साथ शातिर महिला चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उनके पर्स में कट मार कर 5लाख  की कीमत के दो सोने के कड़े चुराए गए हैं। सिटी जगाधरी  एसएचओ जनकराज ने कहा कि फुटेज देखकर ऐसा लगता है कि यह चार पांच महिलाओं का ग्रुप है। उन्होंने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जहां जांच शुरू कर दी है। वही इस घटना की सारी सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है और आसपास बाजार में जहां-जहां भी सीसीटीवी फुटेज है उसको भी खंगाला जा रहा है। जिससे कि इन महिलाओं को जल्द पकड़ा जा सके। 

अब देखना होगा कि यह शातिर महिला चोर कैसे पुलिस की पकड़ में आती है। इनकी इस वारदात से हर कोई हैरान है और इनकी यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।