फतेहाबाद : देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीघड़ रोड स्थित लैब पर रेड की, लोगों में रोष

हरियाणा के फतेहाबाद में देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीघड़ रोड स्थित एक लैब पर रेड की। इस दौरान सरकार के नियमानुसार MBBS डॉक्टर, माइक्रो बायोलॉजिस्ट या MD बायो केमिस्ट्री ना मिलने पर जांच कार्रवाई जारी है।

फतेहाबाद : देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीघड़ रोड स्थित लैब पर रेड की, लोगों में रोष

|| Fatehabad || Aditya Kumar || हरियाणा के फतेहाबाद में देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीघड़ रोड स्थित एक लैब पर रेड की। इस दौरान सरकार के नियमानुसार MBBS डॉक्टर, माइक्रो बायोलॉजिस्ट या MD बायो केमिस्ट्री ना मिलने पर जांच कार्रवाई जारी है। वहीं इस रेड के खिलाफ शहर भर के कई लैब संचालक मौके पर पहुंचे और रोष जताया। प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी। 

फतेहाबाद में देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीघड़ रोड स्थित एक लैब पर रेड की है,  सीएम फ्लाइंग रेड की सूचना पा कर शहर के सभी लैब संचालक बीघड़ रोड़ स्थित कन्हैया लेबोरेट्री पर एकत्रित हुए और प्रदेश सरकार की इस करवाई व सीएम फ्लाइंग के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। 
जब सीएम फ्लाइंग रेड के बारे में लैब संचालकों से बात की गई तो उन्होंने बताया की प्रदेश कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। लैब संचालकों का कहना है कि सरकार कहती है कि हर लैब पर एमबीबीएस डिग्री डॉक्टर होना चाहिए जबकि अधिकतर लैब पर लैब टेक्नीशियन ही होते हैं, चाहे वह सिविल हॉस्पिटल हो या निजी लैब। उन्होंने कहा कि एक लैब टेक्नीशियन ही लैब का काम देख सकता है। एमबीबीएस डॉक्टर को स्लाइड देखनी तक नहीं आती। फिर भी ऐसे निर्णय उन पर थोपे जा रहे हैं। जो वह सहन नहीं करेंगे और कल जिले भर के लैब संचालकों को इकट्ठा करेंगे।
आज देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम निरीक्षक राकेश कुमार, उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह, ASI साधु राम व मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर देवेंद्र सिंह की टीम लैब पर पहुंची थी। शाम साढ़े 7 बजे तक कार्रवाई जारी थी। लैब पर रेड की सूचना मिलते ही शहर भर के लैब टेक्नीशियन इकट्ठा होना शुरू हो गए। उन्होंने इस रेड कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार का बॉयकाट करने का एलान किया।