गुरुग्राम-तीन माह के पिल्ले पर तेजाब फेकने का वीडियो वायरल

बेजुबान पशुओं पर क्रूरता के अनेक मामले सामने आते रहे है, लेकिन दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां एक बुजुर्ग महिला द्वारा तीन महीने के कुत्ते के बच्चे पर एसिड एटेक (तेजाब फेंक) दिया। जैसे ही बुजुर्ग महिला ने पिल्ले पर तेजाब फेका तो तड़पता हुआ पिल्ला सीसीटीवी में कैद हो गया। इस पूरे मामले में 30 सालो से बेजुबानों की सेवा कर रही सुमन मिश्रा ने गुरुग्राम के सिटी थाने में  बुजुर्ग महिला के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज करवाया है।

बेजुबान पशुओं पर क्रूरता के अनेक मामले सामने आते रहे है, लेकिन दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां एक बुजुर्ग महिला द्वारा तीन महीने के कुत्ते के बच्चे पर एसिड एटेक (तेजाब फेंक) दिया। जैसे ही बुजुर्ग महिला ने पिल्ले पर तेजाब फेका तो तड़पता हुआ पिल्ला सीसीटीवी में कैद हो गया। इस पूरे मामले में 30 सालो से बेजुबानों की सेवा कर रही सुमन मिश्रा ने गुरुग्राम के सिटी थाने में  बुजुर्ग महिला के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज करवाया है। दरअसल ये दिल दहलाने वाली घटना गुरुग्राम के भीम नगर इलाके की है। जब बुजुर्ग महिला घर के बाहर बैठी हुई थी। उसी दौरान एक पिल्ला उसके पास पहुच गया। पिल्ले को देखते ही बुजुर्ग महिला गुस्से में आ गई और उसने तीन महीने के पिल्ले के ऊपर तेजाब फेंक दिया।
तेजाब गिरते ही पिल्ला बुरी तरफ से घायल हो गया।आस पास के लोगो ने इसकी शिकायत 30 साल से बेजुबानों की सेवा कर रही सुमन मिश्रा को दी।सुमन मिश्रा के मुताबिक 20 फरवरी की दोपहर तीन बजे उनके पास फोन आया था कि  किसी ने कुत्ते के पिल्ले के ऊपर तेजाब से हमला किया है।सुमन मिश्रा तुरन्त घटना स्थल पर पहुंची, जिसके बाद आनन फानन में पिल्ले को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।पिल्ले को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत गुरुग्राम के सिटी थाने में दी ।सीसीटीवी में देखा जा सकता है की बुजुर्ग महिला आराम से घर के बाहर कुर्सी पर बैठी है और अचानक से महिला उठती है और पिल्ले के ऊपर तेजाब फेंक देती है।हालाकि तेजाब फेकते हुए घटना सीसीटीवी में कैद तो नही हुई लेकिन जब पिल्ले पर तेजाब फेका गया तो उस टाइम वह वहा से भाग निकला जो सीसीटीवी में कैद हो गया। ऐसे में एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे आरोपी महिला कहने में लगी है की हा मुझसे गलती हो गई।
फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन शिकायतकर्ता सुमन मिश्रा चाहती है कि बुजुर्ग महिला को कड़ी सजा दी जाए। जिसने ये शर्मनाक घटना अंजाम दिया है।फिलहाल निजी अस्पताल में पिल्ले का इलाज चल रहा है, जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।