किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद बंद किए गए

किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद बंद किए गए अंबाला चंडीगढ़ हाईवे (अंबाला के सद्दोपुर से चंडीगढ़ जाने वाला रास्ता ) को खोलने में प्रशासन जुट गया है। फिलहाल दोनों तरफ की सिंगल लेन को खोला जाएगा, जिससे आम जनता को काफी राहत मिलेगी और लोगो को भारी जाम में भी फसना नहीं पड़ेगा। अंबाला एसएचओ ट्रैफिक के मुताबिक सुबह तक बेरिगेट्स को हटा दिया जाएगा जिसका काम अभी चल रहा है।

किसान आंदोलन के दौरान बंद किए गए अंबाला चंडीगढ़ हाईवे को खोलने में प्रशासन जुट गया है। किसानों को दिल्ली कूच से रोकने के लिए अंबाला के पास लगते दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे और अंबाला चंडीगढ़ हाईवे को बंद कर दिया गया था, जिससे आम जन जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया था जनता की भारी डिमांड के बाद आज प्रशासन ने अंबाला चंडीगढ़ हाईवे को खोलना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक कई जेसीबी लाई जा रही है लेकिन सीमेंटेड बैरिगेट्स होने की वजह से उन्हें हटाने में प्रशासन को दिक्कतो का सामना करना पढ़ रहा है। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए ट्रैफिक एसएचओ जोगिंदर ने बताया की एसपी अंबाला के आदेशों के बाद आज हाईवे को खोला जा रहा है अभी दोनो तरफ की सिंगल लेन को खोला जाएगा ।

प्रशासन के इस फैसले से आम जनता काफी खुश दिखाई दे रही है जनता का कहना है की हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से उन्होंने कई बार गुहार लगाई थी की इस रास्ते को खोला जाए और आज उनकी मांग को गृह मंत्री ने पूरा कर दिया है जिसके लिए उन्होंने प्रशासन का भी धन्यवाद किया है।