भिवानी JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला का बड़ा बयान 2-3 हफ़्तों में जेल में जाएँगें भूपेन्द्र सिंह हुड्डा- अजय ED से ना डरने वाले हुड्डा के बयान पर बोले डॉ अजय चौटाला डर जब लगता है जब पैर जेल की डोडी में रखा जाता है

चंद महीनों बाद होने वाले लोकसभा चुनाव की जंग को लेकर नेता अपनी अपनी जीत के लिए घोड़े दौड़ाने लगे हैं। बात करें हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी की, तो जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला बीते कुछ महीनों से भिवानी में सक्रिय हैं। वो लगातार कांग्रेस व कांग्रेस नेताओं पर हमले बोल रहे है। आज उन्होंने इंडिया गठबंधन के साथ पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को लेकर बड़ी बात कही।

महीनों बाद होने वाले लोकसभा चुनाव की जंग को लेकर नेता अपनी अपनी जीत के लिए घोड़े दौड़ाने लगे हैं। बात करें हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेचंद जेपी की, तो जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला बीते कुछ महीनों से भिवानी में सक्रिय हैं। वो लगातार कांग्रेस व कांग्रेस नेताओं पर हमले बोल रहे है। आज उन्होंने इंडिया गठबंधन के साथ पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को लेकर बड़ी बात कही। 
. जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने कहा कि कुछ नेता जेल जा चुके और 2-3 सप्ताह बाद भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जेल जाएँगे। उन्होंने बोए पेड़ बबूल के तो आम कहाँ से होए, वाली कहावत के माध्यम से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष किए। वहीं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा ED की पूछताछ से ना डरने वाले बयान पर डॉ अजय चौटाला कहा कि पहले सभी यही कहते हैं। हम भी ठोक के यही कहते थे। पर डर जब लगता है जब पैर जेल की डोडी में रखते हैं। 
 वहीं राहुल गांधी की यात्रा पर असम में हमला व हर राज्य में इंडिया गठबंधन के दलों द्वारा उनका साथ ना देने पर डॉ अजय चौटाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन बिखर चुका है। I कहीं है, D कहीं है तो ND कहीं है। अजय चौटाला ने कहा कि तृणमूल हो, सपा हो, DMK हो, AIDMK हो, JDU सा RJD हो, INLD हो या फिर हम, सभी दल वैचारिक व संवैधानिक तौर पर कांग्रेस से अलग हुए थे। ऐसे में वो अब कांग्रेस के साथ नहीं जा सकते।