किसानों के मुद्दे को लेकर आज इंडियन नेशनल लोकदल ने सरकार के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन ..............

सरकार से हमारी यह मांग है कि पूरे शहर में सप्रे करवाए जाए ।जहां जहां गंदगी है वहां से गंदगी साफ कराई जाए। ताकि लोग डेंगू से बचें उन्होंने कहा कि आज चाहे आम जनता है चाहे अधिकारी हैं सभी डर के माहौल में जो सरकारी अधिकारी है वह भी गलत को गलत नहीं बोल पा रहे। क्योंकि अधिकारी को अपने ट्रांसफर का खतरा है।

किसानों के मुद्दे को लेकर आज इंडियन नेशनल लोकदल ने सरकार के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन ..............

किसानों के मुद्दे को लेकर आज इंडियन नेशनल लोकदल ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। यमुनानगर में इनेलो से पूर्व विधायक रहे दिलबाग सिंह के नेतृत्व में इंडियन नेशनल लोकदल ने प्रदर्शन किया और जिला सचिवालय में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।पूर्व विधायक ने कहा कि आज पराली के नाम पर किसानों पर केस दर्ज किए जा रहे हैं सरकार किसानों पर किए गए दर्ज केसों को वापस ले ।और साथ ही किसानों की फसलों का समर्थन मूल्य मिले और जो वादे बीजेपी सरकार ने किए थे ।कोई भी वादा पूरा नहीं किया चाहे वह स्वामीनाथन की बात हो या फसल के समर्थन मूल्य की बात हो ।आज किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। वहीं इसी मुद्दे के साथ साथ उन्होंने शहर की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और कहा कि आज यमुनानगर में डेंगू का प्रकोप फैला हुआ है ।और आए दिन लोग डेंगू से ग्रसित हो रहे हैं सरकार जल्द से जल्द पूरे शहर में दवाइयों का छिड़काव करवाएं और साथ ही जहां पर भी गंदगी है उसे तुरंत साफ करवाया जाए ताकि डेंगू से लोग बच सकें। किसानों के मुद्दों को लेकर आज प्रदेश भर में इंडियन नेशनल लोकदल ने जिला सचिवालय पर प्रदर्शन किया।

यमुनानगर  मैं भी पूर्व विधायक दिलबाग  सिंह बोले कि आज किसानों के मुद्दे को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल सड़को पर उतरा जा।किसानों के साथ बहुत बड़ा पाप किया जा रहा है किसान आत्महत्या कर रहे हैं किसान को फसल का समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा। बीजेपी ने किसानों से वादा किया था कि स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू की जाएगी वह लागू तो क्या करनी थी आज किसानों के ऊपर किसानों के ऊपर पराली के नाम से केस दर्ज किए जा रहे हैं ।हमारी पार्टी की मांग है

 कि किसानों पर पराली के नाम पर किए जा रहे केस वापस किए जाएं और  फसल का जो समर्थन मूल्य है वह किसान को दिया जाए। नमी के नाम पर पैसे काट लिए जाते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आज शहर में डेंगू का बहुत बड़ा प्रकोप है पूरे शहर में बड़ी संख्या में डेंगू फैल रहा है और बहुत लोगों को डेंगू है सरकार से हमारी यह मांग है कि पूरे शहर में सप्रे करवाए जाए ।जहां जहां गंदगी है वहां से गंदगी साफ कराई जाए। ताकि लोग डेंगू से बचें उन्होंने कहा कि आज चाहे आम जनता है चाहे अधिकारी हैं सभी डर के माहौल में जो सरकारी अधिकारी है वह भी गलत को गलत नहीं बोल पा रहे। क्योंकि अधिकारी को अपने ट्रांसफर का खतरा है।