तेजधार हथियार और्र इंट पत्थरों से पीट पीटकर बाबा सिद्धनाथ की हत्या

हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।मृतक साधु की पहचान बाबा जोगेंद्र नाथ के रूप में हुई।पिछले 2 साल से डेरे को संभाल रहे थे बाबा जोगेंद्र नाथ।बहादुरगढ़ के लडरावण गांव में बेरहमी से एक साधु की हत्या कर दी गई।

तेजधार हथियार और्र इंट पत्थरों से पीट पीटकर  बाबा सिद्धनाथ की हत्या

बाबा सिद्धनाथ डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या।सिर में तेजधार हथियार, ईंट और बाल्टी मार कर की हत्या।हमलावरों ने कमरे की खिड़की तोड़ कर साधु को निकाला बाहर।रात के समय आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।लड़रावन गांव में स्थित है बाबा सिद्धनाथ का डेरा।पुलिस मौके पर मामले को जांच में जुटी।

ग्रामीणों ने हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।मृतक साधु की पहचान बाबा जोगेंद्र नाथ के रूप में हुई।पिछले 2 साल से डेरे को संभाल रहे थे बाबा जोगेंद्र नाथ।बहादुरगढ़ के लडरावण गांव में बेरहमी से एक साधु की हत्या कर दी गई। सिर पर तेजधार हथियार और्र इंट पत्थरों से पीट पीटकर हत्या की गई है। हत्या के आरोपियों की पहचान अभी नही हो पाई है। लेकिन कहा ये जा रहा है कि 6 से ज्यादा लोगों ने मिलकर ये हत्या की है। मामला लडरावण गांव के डेरा साधनाथ का है। डेरा साधनाथ में करीब दो साल से जोगेन्द्रनाथ बाबा आश्रम में रह रहा था। सुबह षाम पूजा पाठ करने के बाद बाबा डेरे में बने एक कमरे में ही सो जाता था। देर रात हत्यारों ने बाबा के कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोषिष लेकिन जब दरवाजा नही टूटा तो खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को तोड़कर बाबा पर हमला किया गयाबचने के लिये बाबा कमरे से बाहर भागा लेकिन आश्रम के गेट पर बाबा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों में बाबा की हत्या को लेकर रोश बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ रोज पहले पास के गांव के लोगों ने बाबा के साथ गाली गलौच भी किया था। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डीएसपी अषोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।