हिसार में परिवारजनों की दरिंदगी, नाबालिग को बार बार झुलसाया...

हिसार में रिश्ते हुए तार तार जिसमें बेहरहमी की हद पार कर दी गई ऐसे में अमानवीय व शर्मानाक घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसे में सवाल यही उठता है कि आखिर कार समाज में कैसे रह पाए बेटियां सुरक्षित। इस तरह की घटना हिसार के बरवाला के खरकडा गांव में पहली बार घटना सामाने आई है।

हिसार में परिवारजनों की दरिंदगी, नाबालिग को बार बार झुलसाया...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार के खरकडा गांव में 11 साल की नाबालिग बच्ची को करंट  लगा कर बार बार झुलसाया गया उसके हाथ पाव व छाती को करंट से झुलसाया गया।  उसके अपने ही परिजनों चाचा चाची भाई ने कमरा बंद व बच्ची का मुंह बंद करके बार बार बिजली के तार से बार बार क रंट लगाया लडकी दर्द के मारे चिल्लाती रही। दर्द सहने न कारण वह बेहोश हो जमीन पर गिर पडी। जिस समय में यह घर में घटना हुई उस समय लडकी की माता को परिजनों  लडकी केभाई अन्यो ने मार पीटाई करके उसे घ्र से बाहर निकाल दिया था। मां घर लौटी तो बच्ची बेहोश थी बाद में बच्ची के  होश मे आने के बाद उसने आप अपनी बीती घटना मां को बताई। लडकी की मा ने बताया प्रोपटी जमीन विवाद पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। बच्ची के हाथ अगूंठा व ऊगलिया तथा छाती बूरी तरह झुलस गई है बच्ची को निजी अस्पताल में करवाया दाखिल करवाय गया है जहां पर उसका ईलाज चल है लडकी की मा ने बताया वह गरीब है और चंदा मांग कर अपनी बच्ची का ईलाज करवा रही है। उन्होंने बताया कि हाथ व अंगूठा काटना भी पड़ सकता है फिर भी बच्ची अभी चिकित्सकों की तरफ से ईलाज सर्जरी चल रही है।  बच्ची व उसकी मांग की पुलिस प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द आरोरियों की गिरफ्तार किया जाए। बरवाला के डीएसपी रोहताश कुमार ने  आरोरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है  मा के बयान पर लडकी दादा, चाचा, चाची व बच्ची के भाई के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।

उसकी मां को उसके भाई ने मारपीट करके बाहर निकाला दिया। इसी दौरान उसकी चाचा चाची व भाई अन्य लोग घर में घुस गए। इसी दौरान इन लोगों ने उसे बिजली का करंट लगा कर बुरी तरह झुलसा दिया जिसके कारण उसे दर्द हुआ और बेहोश हो गई। उनकी मांग है सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाने चाहिए। लडकी बहन निर्मला ने बताया कि 5 लोगों ने मिलकर उसकी छोटी बहन को करंट लगाकर झुलसा दिया है। उन्होंने बताया कि मेरी मम्मी को मापपीट करके घर से बाहर निकाल दिया था। उसकी छोटी बहन घर में अकेली थी पांच लोगों ने मिलकर उसकी बहन को करंट हाथ पाव व छातीपर करंट लगा दिया।

पीडित बच्ची का माता कमलेश ने बताया कि मैं घर पर नही मेरे लडके मार पीट करके घर से बार निकाल दिया था। बाद में वह घर आई तो उसकी बेहोश मिली उसकी लडकी को कंरट से झुलसाया गया है। उन्होंने बताया चाचा चाची अन्यों उसकी लडकी का हाथ झुलसा दिया। उन्होंने बताया कि जमीन के विवाद पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उनकी मांग है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें गिरफ्तार किया जाए। बरवाला के डीएसपी रोहताश कुमार ने  आरोरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है  मा के बयान पर लडकी दादा, चाचा, चाची व बच्ची के भाई के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।