राजपूत समाज के युवाओं ने फूंका भाजपा का झंडा व शिक्षा मंत्री का पुतला

कैथल लाठीचार्ज के विरोध में रादौर में राजपूत समाज के युवाओं ने फूंका भाजपा का झंडा व शिक्षा मंत्री का पुतला, बोले अब गांव में बंद होगी भाजपा नेताओं की एंट्री

रादौर || कैथल में लगाई गई सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के नाम के साथ गुर्जर शब्द लिखने को लेकर राजपूत समाज गुस्से में है और मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा हैं। आज रादौर में राजपूत समाज के युवाओं ने क्षत्रिय जागृति सेवा संघ के बैनर तले धरना प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने भाजपा सरकार व शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी की और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर व भाजपा का झंडा फूंका। उन्होंने सरकार व प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार का तानाशाही रवैया सहन नहीं किया जाएगा। अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो जगह-जगह सड़क जाम की जाएगी और गांवो में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद की जाएगी। 

राजपूत समाज के युवा विकास चौहान ने कहा कि कैथल में सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति के साथ साजिश के तहत गुर्जर शब्द भी जोड़ दिया गया। सम्राट मिहिर भोज क्षत्रिय समाज से संबंध रखते है। महापुरुषों की प्रतिमा की स्थापना करने का अधिकार सभी को है। लेकिन इतिहास व सही तथ्यों से छेड़छाड़ करना गलत है। इसको लेकर राजपूत समाज के लोग पिछले कई दिनों से प्रशासन के अधिकारियों व सरकार के नुमाइंदों से बातचीत कर रहे है। उनकी मांग थी कि सम्राट मिहिर भोज के नाम से गुर्जर शब्द को हटाया जाए। उनकी मांग को पूरा करने के लिए अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन भी दिया था। लेकिन सरकार से मिलीभगत कर कैथल में उस मूर्ति का अनावरण कर दिया गया जिस पर सम्राट मिहिर भोज के साथ गुर्जर शब्द लिखा गया है। विरोध करने पर प्रशासन की ओर से राजपूत समाज के लोगों पर लाठीचार्ज किया गया। यह एक निंदनीय घटना है। जिसका पूरा समाज विरोध करता है। बार-बार भाजपा सरकार प्रदेश में लोगों पर लाठियां चलवा रही है। जिससे समाज का भाईचारे भी खत्म हो रहा है। अब पूरा राजपूत समाज इसका विरोध करेगा। अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती तो जगह-जगह धरने प्रदर्शन व रोड जाम किए जाएगें। भाजपा नेताओं की एंट्री गांवो में बंद कर दी जाएगी। समाज के जो भी लोग भाजपा से जुड़े हुए है वह भी अपना-अपना इस्तीफा पार्टी से दे रहे है।