इंद्री में बिजली के बिल ज्यादा आने से उपभोक्ताओं में रोष...

बिजली के बिल ज्यादा आने से आने बिजली उपभोग्ता परेशान। उपभोगता काट रहे बिजली अधिकारियों के चक्कर नहीं हो रही सुनवाई। बिजली उपभोक्ता परेशान |

इंद्री में बिजली के बिल ज्यादा आने से उपभोक्ताओं में रोष...

इंद्री (मैनपाल) || इंद्री में बिजली के बिलो में गड़बड़ी के चलते बिजली उपभोग्ताओ में बिजली विभाग के खिलाफ रोष पनप रहा है। बिजली विभागों के द्वारा दी गए बिलो में 200 रूपये की जगह कई कई हज़ार रूपये भेज दिए हे। जिससे की उपभोगता बिजली विभाग के चक्कर काट रहे लेकिंग उनकी सुनने वाला कोई नहीं हे। बिजली विभाग में बिल ठीक करवाने को लेकर सुबह से लाइन में लगे हुए हे लेकिन बिल ठीक करने वाले अधिकारी एक दूसरे के ऊपर तोफ रहे हे उपभोगता बिजली विभाग के चक्कर काट रहे हे और अधिकारी दफ्तर में बैठकर ऐस और आराम फरमा रहे हे। लोगो का कहना हे की अबकी बार जो बिलो में गड़बड़ी हुई जिसके बिल 200 रूपये तेह उनके बिल तीन तीन हज़ार रूपये और इससे ज्यादा बिल उपभोगता के ऊपर डाल दिए है।

बिजली बिभाग के एसडीओ विशाल गोयात का कहना का कहना अबकी बार बिलो में गड़बड़ी को लेकर पहले प्राइवेट कंपनी को दे रखा था जिसके चलते यह गड़बड़ी आयी है। जल्द ही सभी बिलो को ठीक करवा दिया जायेगा बिजली उपभोगता को कसी भी तरह की कोई भी परेशानी नहीं होगी।