नशा तस्करी को लेकर यमुनानगर पुलिस पूरे एक्शन में...

नशा तस्करी को लेकर यमुनानगर पुलिस पूरे एक्शन में है। थाना छछरौली पुलिस की टीम ने 40 किलोग्राम डोडा चूरा पोस्त सहित तीन को गिरफ्तार किया है।जिसमे ये खुलासा हुआ कि सब्ज़ी की आड़ में पिकअप में सब्ज़ी के नीचे नीचे चूरापोस्त की तस्करी की जाती थी।ताकि किसी को पता न चल सके।

नशा तस्करी को लेकर यमुनानगर पुलिस पूरे एक्शन में...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || नशा तस्करी को लेकर यमुनानगर पुलिस पूरे एक्शन में है। थाना छछरौली पुलिस की टीम ने 40 किलोग्राम डोडा चूरा पोस्त सहित तीन को गिरफ्तार किया है।जिसमे ये खुलासा हुआ कि सब्ज़ी की आड़ में पिकअप में सब्ज़ी के नीचे नीचे चूरापोस्त की तस्करी की जाती थी।ताकि किसी को पता न चल सके। एसएचओ थाना छछरौली ने बताया कि  पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल के निर्देश अनुसार जिला में नशा तस्करी करने वालों की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी कड़ी में हमारी पुलिस टीम ने 40 किलो चूरा  पोस्त सहित तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके  एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

सब्ज़ी लाने वाली पिकअप में होती थी नशे की तस्करी।इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया उसमें से नशे की एक बड़ी खेप 40 किलो चूरा पोस्त मिला जिसे देखकर  पुलिस भी हैरान रह गई ।क्योंकि सब्जी बेचने की आड़ में हिमाचल से यमुनानगर में चुरा पोस्ट लाकर बेची जा रही थी।इस मामले के बारे पूरी जानकारी देते हुए |

एसएचओ छछरौली पृथ्वी सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली की  सचिन कुमार पुत्र शशी कुमार निवासी रामनगर, सतविंदर कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार वा राहुल कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार वासीयान तिलक नगर ससौली रोड यमुनानगर  डोडा चूरा पोस्त बेचने का धंधा करते हैं जो आज भी पोंटा साहब की तरफ से पिकअप गाड़ी नंबर HR-58-B-2233 मैं डोडा चूरा पोस्त लेकर छछरौली  के रास्ते यमुनानगर जाएंगे।इस सूचना पर एक टीम का गठन किया गया । पुलिस टीम ने त्रिवेणी चौक छछरौली पर नाकाबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद पोंटा साहब की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आती  दिखाई दी। पुलिस पार्टी ने रोककर पूछताछ की तो  उन्होंने अपना नाम सचिन कुमार पुत्र शशी कुमार निवासी रामनगर,  सतविंदर कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार वा राहुल कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार वासीयान तिलक नगर ससौली रोड यमुनानगर  बताया जिनकी श्री नंदकिशोर पशु चिकित्सक की निगरानी में तलाशी ली तो उनकी पिकअप गाड़ी से 40 किलोग्राम डोडा चूरा पोस्त बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ थाना छछरौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया आरोपियों को  कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।