रिश्वतखोर को कोर्ट में किया सरेंडर, आरटीए सचिव अम्बाला की गाड़ी पर थे ड्राइवर 

अंबाला में आरटीए सचिव के पद पर एचसीएस अमित यादव थे,अम्बाला आरटीए सचिव के ड्राइवर ने यमुनानगर कोर्ट में सरेंडर कर दिया,स्टेट विजिलेंस की टीम ने उसे 4 दिन के रिमांड पर लिया है,ओवरलोड गाड़ियों से रिश्वत लेने के मामले में अब तक 2 आरटीए अधिकारी समेत 10 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं,

रिश्वतखोर को कोर्ट में किया सरेंडर, आरटीए सचिव अम्बाला की गाड़ी पर थे ड्राइवर 

||Haryana||Rajnipal|| ओवरलोड गाड़ियों से रिश्वत लेने के खेल में अम्बाला आरटीए सचिव के ड्राइवर ने यमुनानगर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट से स्टेट विजिलेंस करनाल की टीम ने पूछताछ के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।


 स्टेट विजिलेंस अधिकारी के अनुसार जब अंबाला में आरटीए सचिव के पद पर एचसीएस अमित यादव थे तो उन्होंने ओवरलोड माफिया से आए पैसे ड्राइवर प्रवीण को दिए थे इस पैसे को प्रवीण से रिकवर करना है ।प्रवीण इस मामले में फरार चल रहा था।वहीं प्रवीण ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी लेकिन उसे कोर्ट से राहत नहीं मिली उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया । जिसके बाद स्टेट विजिलेंस की टीम ने उसे 4 दिन के रिमांड पर लिया है अब तक इस मामले में कुल 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं ।इनमें से ज्यादातर कोर्ट से जमानत पर बाहर है।

ओवरलोड गाड़ियों से रिश्वत लेने के मामले में जहां में पहले यमुनानगर के आरटीए सचिव डॉ सुभाष चंद और फिर अम्बाला के आरटीए रमित यादव और कई गिरफ्तारियां हुई। हरियाणा स्टेट विजिलेंस करनाल के  इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया की ओवरलोड गाड़ियों से रिश्वत लेने के मामले में अब तक 2 आरटीए अधिकारी समेत 10 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं ।अब ये 11 मुलजिम है यह अंबाला आरटीआर अमित यादव का ड्राइवर परवीन है। जिसने कोर्ट में सरेंडर किया था हमने कोर्ट से 7 दिन का पुलिस रिमांड मांगा और हमें 4 दिन का रिमांड कोर्ट से मिला है ।अब इससे पूछताछ की जाएगी । अब तक कुल 11 लोग इस में गिरफ्तार हो चुके हैं। अब देखना होगा आगे विजिलेंस की जांच में क्या-क्या और सामने आता है फिलहाल स्टेट विजिलेंस ने जब से इस मामले में कार्रवाई की तब से लेकर अब तक बड़े बड़े खुलासे हो चुके हैं ।कि कैसे ओवरलोड गाड़ियों को सड़कों पर चलाने की एवज में रिश्वत ली जा रही थी।