पलवल में युवक ड्यूटी करने के बाद वापस घर नहीं लौटा तो कहा गया ?

पलवल || में गांव रामगढ़ के समीप अलीगढ़ रोड पर गांव चांदहट निवासी 35 वर्षीय सूरजपाल की 4 से 5 लोगों ने सर में ईंटे मार मार कर की हत्या।सूचना के बाद चांदहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा।

पलवल || में गांव रामगढ़ के समीप अलीगढ़ रोड पर गांव चांदहट निवासी 35 वर्षीय सूरजपाल की 4 से 5 लोगों ने सर में ईंटे मार मार कर की हत्या।सूचना के बाद चांदहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पलवल के नागरिक अस्पताल में गांव चांदहट निवासी तुलसीराम ने बताया कि उसका भतीजा सूरजपाल वर्दी सिलाई का काम करता है और रोजाना की तरह वह कल सुबह गांव से अपनी ड्यूटी करने के लिए पलवल गया हुआ था। जोकि ड्यूटी करने के बाद वापस घर ही नहीं लौटा। आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि सूरजपाल का शव गांव पेलक के खेतों में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे। तो वहां पुलिस पहले से ही मौजूद थी। पीड़ित ने बताया कि उसके भतीजे सूरजपाल की सिर पर ईटों से हमला कर हत्या की गई है और उन्हें पूरा शक है कि इस हत्या की वारदात को गांव बसंतगढ़ निवासी नैन नामक युवक अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। वहीं चांदहट थाना प्रभारी कैलाशचंद भड़ाना का कहना है कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि गांव चांदहट निवासी सूरजपाल नामक व्यक्ति की अज्ञात युवकों ने हत्या कर शव गांव पेलक के खेतों में डाल दिया। सूचना मिलने के बाद वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर हत्या आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का कार्य किया जाएगा।