आबकारी व कराधान आयुक्त की यह कैसी दादागिरी?

थोड़ी देर बाद डीटीईसी फिर से रिजॉर्ट के बाहर आ गई और पुलिस व मीडिया के सामने दोबारा उसी अंदाज में रोब झाड़ने लगी। डीटीईसी को जब पुलिस ने पूछा कि मैडम शराब पिलाने की परमिशन रिजॉर्ट  मालिक दिखा रहा है इसके अलावा नियमानुसार सालाना सरकारी शुल्क भी रिजॉर्ट मालिक द्वारा जमा करवाया हुआ है। ऐसे में उसने किस कानून का उलंघन किया है? इतने में डीटीईसी भड़क गई और कहने लगी कि वह बताएंगी कि शादी समारोह में शराब किस वेंडर से और कितनी खरीदी जाए।

यमुनानगर || जिला आबकारी व कराधान आयुक्त देर रात उस समय बेकाबू और आग बबूला नजर आई जब वह एक रिजॉर्ट में चल रही शादी समारोह में पहुंच गई और रिजॉर्ट के बाहर खड़ी होकर शराब पिलाएं जाने के लिए परमिशन दिखाने के लिए कहने लगी। रिजॉर्ट मालिक के अनुसार उसने सभी नियम कायदों के मुताबिक जरूरी दस्तावेज उन्हें दिखा दिए। मगर डीटीईसी इससे संतुष्ट नहीं हुई और उसने रिजॉर्ट मालिक पर नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाकर धमकाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर पुलिस को भी बुला लिया गया। मगर जैसे ही पुलिस आई मैडम अपने ड्राइवर के साथ वहां से चली गई। पुलिस द्वारा काफी देर तक उनका इंतजार किया गया। मगर जब वह वापिस नहीं लौटी तो अर्जुन नगर चौकी इंचार्ज ने फोन पर मामले को समझने का प्रयास किया। इस पर भी बात नहीं बनी तो पुलिस द्वारा डीटीईसी मैडम को मौके पर आने के लिए कहा गया। थोड़ी देर बाद डीटीईसी फिर से रिजॉर्ट के बाहर आ गई और पुलिस व मीडिया के सामने दोबारा उसी अंदाज में रोब झाड़ने लगी।

डीटीईसी को जब पुलिस ने पूछा कि मैडम शराब पिलाने की परमिशन रिजॉर्ट  मालिक दिखा रहा है इसके अलावा नियमानुसार सालाना सरकारी शुल्क भी रिजॉर्ट मालिक द्वारा जमा करवाया हुआ है। ऐसे में उसने किस कानून का उलंघन किया है? इतने में डीटीईसी भड़क गई और कहने लगी कि वह बताएंगी कि शादी समारोह में शराब किस वेंडर से और कितनी खरीदी जाए। रिजॉर्ट मालिक ने जब अपना पक्ष रखते हुए पुलिस और मीडिया के सामने डीटीईसी मैडम पर अवैध रूप से पैसे मांगने का आरोप लगाया तो डीटीईसी द्वारा मीडिया कैमरों के सामने हाई बोल्टेज ड्रामा किया गया।

उन्होंने आवेश में आकर रिजॉर्ट मालिक का गला पकड़ लिया और उनका कीमती मोबाइल फोन छीनकर सड़क पर पटक दिया। फोन इतनी जोर से पटका गया कि चकनाचूर हो गया। इसके बाद डीटीईसी ने अपनी गाड़ी से एक शराब की पेटी निकली और पुलिस को उसे अपने कब्जे में लेकर रिजॉर्ट मालिक के खिलाफ केस बनाने की बात बोलते हुए मौके से फिर निकल गई। पुलिस ने मामला अपने उच्चाधिकारियों के संज्ञान में दे दिया गया।