विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने उपायुक्त के माध्यम से न्यायमूर्ति को एक मांग पत्र सौपा

इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल भिवानी के जिला अध्यक्ष प्रदीप बंसल ने कहा की यदि किसी हिंदू के द्वारा धर्म परिवर्तन कर लिया जाता है तो ऐसे लोगों को आरक्षण का लाभ ना मिले और देश पर बिना बात का आर्थिक बोझ ना पड़े। इसीलिए भारत सरकार ने इस आयोग का गठन किया है। इस आयोग को हम ज्ञापन देकर आयोग के साथ सहयोग करने के लिए संगठन पूरी तरह से तैयार है।

भिवानी || विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल द्वारा 36 बिरादरी को साथ लेकर आज शहर के उपायुक्त के माध्यम से न्यायमूर्ति श्री के जी बाला कृष्णनं जी को एक मांग पत्र सौपा। जिसमे मांग की गई की किसी हिंदू के द्वारा धर्म परिवर्तन करने के बाद उसका आरक्षण  समाप्त किया जाना चाहिए।  दूसरे धर्म को अपनाने वालो के खिलाफ कार्यवाही कर उनके आरक्षण को खत्म करने का अनुरोध किया गया। क्योंकि दूसरे धर्म में आरक्षण का कोई भी प्रावधान नहीं है। उनकी धर्म परिवर्तन की जांच होनी चाहिए। इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल भिवानी के जिला अध्यक्ष प्रदीप बंसल ने कहा की यदि किसी हिंदू के द्वारा धर्म परिवर्तन कर लिया जाता है तो ऐसे लोगों को आरक्षण का लाभ ना मिले और देश पर बिना बात का आर्थिक बोझ ना पड़े। इसीलिए भारत सरकार ने इस आयोग का गठन किया है। इस आयोग को हम ज्ञापन देकर आयोग के साथ सहयोग करने के लिए संगठन पूरी तरह से तैयार है। प्रदीप ने बताया की एक व्यक्ति द्वारा धर्म परिवर्तन करने पर एक दुश्मन हिन्दू धर्म के लिए बढ़ता है यदि सभी ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया तो देश में कौन हिन्दू बचेगा। इसीलिए हमें मिल जुल कर धर्म परिवर्तन करवाने वाली ताक़तो के खिलाफ खड़ा होना होगा। ताकि ऐसी देश विरोधी ताकते अपने मकसद में कामयाब ना हो सके और देश को कमजोर करने की कोशिशे ना हो सके।

इस अवसर पर बजरंग दल के जिला संयोजक आशीष ने कहा की जो लोग धर्म बदल लेते हैं वही भविष्य में देश की जासूसी करते हैं। ऐसी ताक़तो के खिलाफ हमें ध्यान रखना चाहिए और देश और धर्म की रक्षा करनी चाहिए। यदि हम सब ने एकता नहीं दिखाई और इनके खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो हम हिन्दुओ के आने वाले समय में काफ़ी परेशानियो का सामना करना होगा और हमारी आने वाली हमारी पीढ़ियों को इसका बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना होगा। इसीलिए हम सब को मिलकर इन धर्म विरोधी ताक़तो का सामना करना होगा और देश और धर्म को बचाने के लिए आगे आना होगा।