फतेहाबाद में सैंपल लेने गई टीम को ग्रामीणों ने घेरा, टेस्ट किटों को लगी आग...

गांव में सैंपल लेने गई टीम को ग्रामीणों ने घेरा, टेस्ट किटों को आग लगाकर फूंका, गांव में कोरोना पॉजिटिव पूर्व सरपंच सर्वजीत सिंह की मौत के बाद गांव नकटा में सैंपल लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम, टीम को ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर घेरा। टेस्ट किट को ग्रामीणों ने आग लगा दी। नागरिक अस्पताल के एसएमओ एवं नोडल अधिकारी डॉ.एसएमओ ने पुलिस को दी शिकायत, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा जब तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिलती गांव में नहीं जाएंगे सेंपल के लिए

फतेहाबाद में सैंपल लेने गई टीम को ग्रामीणों ने घेरा, टेस्ट किटों को लगी आग...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || जिले के गांव नकटा में कोरोना सेंपल लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। विभाग की टीम को गांव में आता देख ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और उनके पास मौजूद टेस्टिंग किट छीन कर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ग्रामीणों को समझानने का प्रयास किया मगर ग्रामीणों ने टीम की एक नहीं सुनी।

घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने ग्रामीणों की शिकायत पुलिस को दे दी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के महामारी अधिकारी डॉ. विष्णु ने कहा कि वे गांव में तब तक नहीं जाएंगे जब तक उन्हें पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिलती और प्रशासन यह आश्वस्त नहीं करता कि गांव में जाने वाली टीम के साथ कहीं किसी प्रकार की घटना नहीं होगी। बतां दे कि गांव के पूर्व सरपंच की बीते दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद मौत हो गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम स्क्रीनिंग और सैंपलिंग के लिए गांव नकटा में गई थी, जहां उन्हें ग्रामीणों का विरोध का सामना करना पड़ा।