एसपी निकिता गहलोत की अध्यक्षता में गांव फतेहगढ़ में पुलिस ने लगाई चौपाल

गांव फतेहगढ़ में पुलिस चौपाल के दौरान एसपी निकिता गहलोत ने कहा कि पुलिस-पब्लिक कलब द्वारा गांव-गांव में चौपाल लगाई जाएगी, इसका आगाज गांव फतेहगढ़ से किया है। पुलिस चाैपाल में एसपी ने ग्रामीणों को नशा न करने व अपराध से दूर रहने की बात कही। साथ ही मोबाइल फोन पर बैंक से संबंधित अकाउंट नंबर, आधार कार्ड या ओटीपी इत्यादि पूछ कर घटित हो रहे धोखाधड़ी के मामलों से बचने बारे भी जागरूक किया।

चरखी दादरी || जिला पुलिस ने गांव फतेहगढ़ में चौपाल लगाकर जहां ग्रामीणों की समस्याएं सुनी वहीं एसपी निकिता गहलोत ने समाज को अपराधमुक्त के लिए प्रेरित किया। एसपी ने नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्रामीणों से सीधा संवाद किया। एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को पुलिस एप के संबंध में भी जानकारी दी और लोगों से नशा मुक्ति अभियान को सफल बनाने में सहयोग का आह्वान भी किया। गांव फतेहगढ़ में पुलिस चौपाल के दौरान एसपी निकिता गहलोत ने कहा कि पुलिस-पब्लिक कलब द्वारा गांव-गांव में चौपाल लगाई जाएगी, इसका आगाज गांव फतेहगढ़ से किया है। पुलिस चाैपाल में एसपी ने ग्रामीणों को नशा न करने व अपराध से दूर रहने की बात कही। साथ ही मोबाइल फोन पर बैंक से संबंधित अकाउंट नंबर, आधार कार्ड या ओटीपी इत्यादि पूछ कर घटित हो रहे धोखाधड़ी के मामलों से बचने बारे भी जागरूक किया। चौपाल में ब्रह्माकुमारी प्रेमलता ने भी नशे को लेकर जागरूक किया। इस दौरान पुलिस अधिकारी व सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

एसपी निकिता गहलोत ने कहा कि चौपाल में युवाओं को नशे के दुष्प्रभाव बताते हुए जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि समाज से नशा को खत्म करने के लिए नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। कहा कि पुलिस और आमजन के बेहतर समन्वय से ही अपराध एवं अपराधियों तथा गैरकानूनी धंधा करने वालों पर कारगर ढंग से अंकुश लगाया जा सकता है। पुलिस की समाज में अहम भूमिका है और पब्लिक साथ दे तो पुलिस नशे का खात्मा करेगी। साथ ही उन्होंने लोगों से अभियान को सफल बनाने में सहयोग की अपील की।