अम्बाला में किसानों और सरकार के बीच नहीं खत्म हो रही तनातनी...

धान की खरीद को लेकर जारी किसानों और सरकार के बीच की तनातनी खत्म होने का नाम नही ले रही है। अंबाला में आज भी किसानों को अपने धान को मंडी तक पहुचाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वही किसानों ने अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल द्वारा विधानसभा के बाहर किसानों की परेशांनियो को लेकर दिए जा रहे धरने को किसानों के साथ बद्धा मजाक बताया।

अम्बाला में किसानों और सरकार के बीच नहीं खत्म हो रही तनातनी...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || अंबाला शहर की नई अनाज मंडी में एक बार फिर मार्किट कमेटी बोर्ड की सेक्रेटरी आशा रानी और किसानों के बीच खासी तू तू मैं मैं देखने को मिली। किसानों ने आरोप लगाया कि मार्किट कमेटी बोर्ड की सेक्रेटरी आशा रानी द्वारा जानबूझकर किसानों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुबह से बिना मैसेज के किसानों की धान भी मंडियो में बखूबी प्रवेश कर रही थी। लेकिन जैसे ही आशा रानी आयी उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि बिना मैसेज के आये किसानों की धान को मंडियो में प्रवेश नही दिया जाए। बाद में जब किसानों ने इस बात पर आपत्ति जताई तब मैडम ने दुबारा बिना मैसेज के आये किसानों को गेटपास उप्लब्ध करवाये।

वही अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल द्वारा विधानसभा के बाहर खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी पी एस दास के खिलाफ दिए जा रहे धरने को किसानों के साथ किया जा रहा भद्दा मजाक बताया। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का मुखिया ही दिन रात झूठ बोलता हो उसके नेता भी यही काम करेंगे।