मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने महेंद्रगढ़ शहर के महाराणा प्रताप चौक पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर मारा छापा।

महेंद्रगढ़ || मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने महेंद्रगढ़ शहर के सतनाली चौक/महाराणा प्रताप चौक पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम को छापे के दौरान मेडिकल स्टोर से एमटीपी किट व अन्य प्रतिबंधित दवाएं मिली। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई जिसके आधार पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ || मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने महेंद्रगढ़ शहर के सतनाली चौक/महाराणा प्रताप चौक पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम को छापे के दौरान मेडिकल स्टोर से एमटीपी किट व अन्य प्रतिबंधित दवाएं मिली है। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है जिसके आधार पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। महेंद्रगढ़ जिले में अवैध नशीली व प्रतिबंधित दवाएं बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए यह छापा डाला गया। महेंद्रगढ़ के सतनाली चौक/महाराणा प्रताप चौक पर चल रहे एक मेडिकल स्टोर पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम पहुंची।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम की ओर से की गयी कार्रवाई में प्रतिबंधित एमटीपी कीट, दवाइयां व कैप्सूल बरामद किए गए। सीएम उड़नदस्ते की टीम व प्रशांत कुमार ड्रग्स कंट्रोलर ऑफिसर नारनौल की संयुक्त टीम ने श्री श्याम फार्मा मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई की। इस दौरान महेंद्रगढ़ पुलिस टीम भी साथ रही। मेडिकल स्टोर पर खायरा निवासी एक व्यक्ति मिला। टीम ने मेडिकल स्टोर से एमटीपी कीट, अल्प्राजोलम की गोलियां व ड्रामाडोल के कैप्सूल बरामद हुए। एमटीपी कीट का उपयोग चिकित्सीय गर्भपात के इलाज में किया जाता है। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर के अनुसार ये सभी दवाइयां प्रतिबंधित हैं और मेडिकल स्टोर संचालक इस संबंध में अपना कोई लाइसेंस भी प्रस्तुत नहीं कर सका। इसको लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं स्टोर संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। दवाइयों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने सीएम उड़नदस्ते व ड्रग्स कंट्राेल अधिकारी की ओर से शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सतनाली मोड पर श्री श्याम फार्मा पर बिना लाइसेंस के इल्लीगल तरीके से मेडिकल स्टोर चल रहा था और उसके पास कोई लाइसेंस भी नहीं था। इस पर हमने दो मामले दर्ज किए हैं। जिसमें उसके पास से गर्भपात किट मिली है और नशीली दवाएं मिली है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई जारी है।