गुरुग्राम की असली पुलिस ने की नकली पुलिस वाले को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त |

गुरुग्राम-फर्जी पुलिसकर्मी चढ़ा असली पुलिस के हत्थे|पुलिस कर्मी बन कर रहा था लोगों को परेशान  आरोपी के मोबाइल में मिली पुलिस वर्दी में फोटो

पुलिस का रोब दिखा बाइक चालको को परेशान करने वाले नकली पुलिस कर्मी को गुरुग्राम की असली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो 19 अक्टूबर को एक ओला बाईक चलाने वाले व्यक्ति ने थाना सैक्टर-29 में शिकायत दी कि एक व्यक्ति हुड्डा मैट्रो स्टेशन के पास नकली पुलिस वाला (एस.आई.) बनकर बाईक राइडर्स को परेशान कर रहा है। नकली पुलिस कर्मी डंडों से मारता है तथा पुलिस का रोब दिखाकर रूपए भी लेता है। इस शिकायत पर थाना सेक्टर-29, गुरुग्राम में संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। 

मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना सैक्टर-29 की टीम ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को परेशान करने वाले आरोपी को टैम्पों स्टैण्ड हुड्डा मैट्रो स्टेशन गुरुग्राम से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान अंशुल के रूप में हुई है।पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से एक मोबाईल फोन भी बरामद किया गया, जिसमें इसके द्वारा पुलिस की वर्दी पहने हुए फोटो भी मिला है।

पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी कि उसमें कितने लोगों से वसुली कि है।