गुरुग्राम-रामलीला देखने आए 20 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या!

साइबर सिटी गुरुग्राम में भीम नगर में रामलीला देखने आए 20 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान आशीष के रूप में हुई है। पुलिस ने रामलीला मैदान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। आशीष की हत्या क्यो की गई पुलिस हर पहलू पर गौर करते हुए जांच में जुट गई है।

साइबर सिटी गुरुग्राम में भीम नगर में रामलीला देखने आए 20 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान आशीष के रूप में हुई है। पुलिस ने रामलीला मैदान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। आशीष की हत्या क्यो की गई पुलिस हर पहलू पर गौर करते हुए जांच में जुट गई है। गुरुग्राम के भीम नगर में उस समय हड़कम्प मच गया जब कुछ बदमाशो ने रामलीला देखने आए आशीष को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आशीष को तुरन्त नजदीक के होस्पिटल में लेजाया गया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

भीम नगर में आयोजित की जा रही रामलीला में गोली चलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और जांच में जुट गई। वही रामलीला के दौरान गोली चलने की घटना से भीम नगर इलाके में सनसनी फैल गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर मृतक आशीष के दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की माने तो रामलीला मैदान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया गया है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वारदात को अंजाम दे फरार हुए अपराधियो को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।
रामलीला के दौरान युवक की गोली मार कर हत्या किए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आशीष की हत्या किसने और क्यो की पुलिस आशीष के दोस्तो से पूछताछ में जुट गई है।