कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी का खास गुर्गा महेश उर्फ सोनू गिरफ्तार

कौशल चौधरी विजय बत्रा से 50 लाख की रंगदारी की डिमांड करने लगा और न देने पर बीती 22 जनवरी 2019 की सुबह विजय तांत्रिक की हत्या करवा दी. मामले में शामिल गैंगस्टर कौशल समेत अन्य को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर किया था जबकि महेश उर्फ सोनू एक्टिव मेंबर के तौर पर कौशल गैंग के लिए काम करता आ रहा था

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर 17 ने कुख्यात गैंगस्टर के ख़ास गुर्गे महेश उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी के महेश उर्फ सोनू बादशाहपुर इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने को फ़िराक़ में घूम रहा है के तभी क्राइम ब्रांच ने रेड कर महेश उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी क्राइम की माने तो 5 हज़ार का इनामी हत्यारोपी महेश 2019 में क्रिकेट बुकी विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की हत्या कर मौके से फरार हो गया था और तभी से क्राइम ब्रांच महेश उर्फ सोनू की तलाश में जुटी थी. 

"पहले मांगी थी क्रिकेट बुकी विजय बत्रा से 50 लाख की फिरौती न देने पर गैंगस्टर कौशल चौधरी ने करवाई थी विजय बत्रा की हत्या"

दरअसल विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक का नाम शहर के बड़े क्रिकेट बुकियो में शुमार था यह बात दुबई में बैठे गैंगस्टर कौशल चौधरी को पता लगी जिसके बाद से कौशल चौधरी विजय बत्रा से 50 लाख की रंगदारी की डिमांड करने लगा और न देने पर बीती 22 जनवरी 2019 की सुबह विजय तांत्रिक की हत्या करवा दी. मामले में शामिल गैंगस्टर कौशल समेत अन्य को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर किया था जबकि महेश उर्फ सोनू एक्टिव मेंबर के तौर पर कौशल गैंग के लिए काम करता आ रहा था.
हत्यारोपी महेश उर्फ सोनू सोहना के दोहला गाँव का रहने वाला है और 2019 से पुलिस की आंखों में धूल झोंकता आ रहा था. एसीपी क्राइम की माने तो क्राइम ब्रांच ने महेश उर्फ सोनू को रिमांड पर ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।