पति पत्नी की लड़ाई की चक्की में पिसी 1 डेढ़ माह की बच्ची!

कुरुक्षेत्र || पति-पत्नी के घरेलू झगड़ों का कामयाजा अक्सर परिवार या फिर उनके बच्चों को झेलना पड़ता है ऐसे में बच्चे पति-पत्नी की लड़ाई रूपी चक्की में पीसकर रह जाते हैं। ऐसा एक मामला कुरुक्षेत्र के सेक्टर 4 पुलिस चौकी में सामने आया है।

कुरुक्षेत्र || पति-पत्नी के घरेलू झगड़ों का कामयाजा अक्सर परिवार या फिर उनके बच्चों को झेलना पड़ता है ऐसे में बच्चे पति-पत्नी की लड़ाई रूपी चक्की में पीसकर रह जाते हैं। ऐसा एक मामला कुरुक्षेत्र के सेक्टर 4 पुलिस चौकी में सामने आया है। जहां एक पति जो की हरियाणा पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन में जे ई पद पर कार्यरत है।पति ने पुलिस को दी शिकायत और मीडिया से बातचीत में बताया कि उसकी उसकी पत्नी के साथ पिछले डेढ़ साल से तलाक का कैस अदालत में चल रहा है। ऐसे में उसकी पत्नी डेढ़ महीने की बच्ची को जबरन उसके कार्यालय के फर्श पर छोड़कर फरार हो गई पति नीरज का कहना है कि उसकी पत्नी करीब डेढ़ साल से उसके साथ नहीं है,इस लिए बच्ची के पिता होने का दावा नहीं करते। वही उनके वकील पी सी टायल का कहना है कि डेढ़ महीने की बच्ची को यूं छोड़कर जाना बहुत बड़ी लापरवाही है अगर इस दौरान बच्ची को कुछ हो जाता है तो सारी जिम्मेदारी महिला की होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन ने मीडिया को देखते डीडीआर दर्ज की है।

वहीं उन्होंने प्रशासन और सीडब्ल्यूसी विभाग बच्चों की उम्र को देखते हुए उचित कार्रवाई करें।वही इस मामले के जांच अधिकारी का कहना है कि पति-पत्नी के आपसी विवाद के चलते पति द्वारा शिकायत दी गई है कि उसकी पत्नी जबरन बच्ची को उनके सुपुर्द करना चाहती है। फिलहाल शिकायत रिसीव कर ली गई है जो आगामी कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी