हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी इलाके की चौधर की लड़ाई है !

चरखी दादरी ||  हरियाणा कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी को इलाके की चौधर की लड़ाई बताया और कहा कि कांग्रेस में खिंचातानी चलती रहती है, अगर इलाके के विकास में कोई बाधा डालेगा तो लड़ाई भी लड़ेंगे।

चरखी दादरी ||  हरियाणा कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी को इलाके की चौधर की लड़ाई बताया और कहा कि कांग्रेस में खिंचातानी चलती रहती है, अगर इलाके के विकास में कोई बाधा डालेगा तो लड़ाई भी लड़ेंगे। दूसरे कांग्रेसी कोई कुछ करें, उसे गंभीरता से नहीं लेती बल्कि जनसेवा के लिए विकास करवाने में ही उनका विश्वास है।

श्रुति चौधरी दादरी के गांव रावलधी में आयोजित संकल्प दिवस कार्यक्रम में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की। श्रुति ने कांग्रेस में गुटबाजी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो कांग्रेसी गुटबाजी कर टांग अड़ा रहे हैं उसको निपटाना भी आता है। कांग्रेस में खिंचातानी चलती रहती है, अगर इलाके के विकास में कोई बाधा डालेगा तो जनहित में संघर्ष करते हुए लड़ाई लड़ेंगे। श्रुति ने स्पष्ट किया कि वे पहले भी कांग्रेस की टिकट से लोकसभा का चुना लड़ चुकी हैं और इस बार भी वे ही चुनाव लड़ेंगी। एक सवाल के जवाब में श्रुति ने कहा कि अपने क्षेत्र में मैं ही पार्टी की लीडर हूं, बड़े स्तर पर होने वाले कार्यक्रम में हाईकमान ही लीडर हैं। किरण चौधरी कांग्रेस से सीएम का चेहरा होंगी या नहीं के जवाब श्रुति ने कहा कि इससे मतलब नहीं बल्कि प्रदेश में विकास करवाने की मंशा जरूर है। दक्षिण हरियाणा राजनीति के साथ भावनाओं के रूप से बंशीलाल परिवार से जुड़ा हुअा है। कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में जनता से किये वायदों को तोड़ा, धरातल पर नहीं कुछ किया। सेना में अग्निवीर भर्ती शुरू कर युवाओं से छलावा किया वहीं बेराजगारी, महंगाई को बढ़ावा देकर जनता की कमर तोड़ने का काम किया है। भाजपा ने दक्षिण हरियाणा को विकास में पीछे धकेल दिया है। अब अपनी माता किरण के साथ क्षेत्र का विकास करवाने की लड़ाई है।